Home Gujarat Ahmedabad वलसाड के दाती किनारे पहुंची बड़ी शिप, देखने को उमड़े लोग

वलसाड के दाती किनारे पहुंची बड़ी शिप, देखने को उमड़े लोग

0
वलसाड के दाती किनारे पहुंची बड़ी शिप, देखने को उमड़े लोग
bulk carrier washes ashore at valsad coast of gujarat
bulk carrier washes ashore at valsad  coast of gujarat
bulk carrier washes ashore at valsad coast of gujarat

वलसाड। गुजरात के वलसाड जिले में दाती समुन्द्र किनारे पर दोपहर के बाद अचानक एक बडी शिप आने पर लोगो में हलचल मच गई। डूगरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में पता चला की ईंजन फेल होने के कारण शिप ने किनारे पर ठहराव किया है। यह शिप मुंबई से अलख जा रही थी।

जानकारी के अनुसार दोपहर के करीब 4 बजे ऐक बड़ा जहाज अचानक किनारे पर आ गया। बड़े जहाज को देख कर दाती गांव के लोग जहाज को देखने दौड़ पडे।

किसी ने डूगरी थाने में भी सूचना कर दी। डूगरी के पीएसआई टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। शिप की जांच पडताल की गई तथा क्रू सदस्यों ने बताया कि वे लोग मुंबई से अलख जा रहे थे। रास्ते में शिप का ईंजन फेल हो गया। शिप असंतुलित होकर दाती नारे आ पहुंचा।

पुलिस की जांच में सभी भारतीय होने की जानकारी मिली और शिप भी भारत का होने पर लोगों ने राहत की सांस ली और यहा पर ईंजन की रिपेरिंग का काम शुरू करने की जानकारी मिली है।

हाल में भारत पाकिस्तान के संबधों में चल रही तकरार के चलते आतंकी हमलों की आशंका के बनी रहती है। इसी दौरान दाती गांव के समीप समुद्र में बड़ा जहाज आ जाने से ग्रामीणों में घबराहट का माहोल बन गया था। गांव के लोग सर्तक भी हो गए थे की कहीं यह कोई हमलवारों की कारगुजारी तो नहीं है।