Home India City News विश्वविद्यालय की छात्रा को पहले पीटा और फिर किया रेप

विश्वविद्यालय की छात्रा को पहले पीटा और फिर किया रेप

0
विश्वविद्यालय की छात्रा को पहले पीटा और फिर किया रेप
bundelkhand university girl raped in jhansi
bundelkhand university girl raped in jhansi
bundelkhand university girl raped in jhansi

झाॅसी। पूंछ थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। शौच के लि छात्रा को पकडने के बाद आरोपी ने पिटाई की। दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप की धमकी देते हुए छात्रा के साथ रेप किया। रेप के दौरान छात्रा बेहोश हो ग। आरोपी बेहोशी हालत में ही छात्रा को जंगल में छोड.कर फरार हो गया।


पीडिता बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की छात्रा है। कुछ दिन पहले ही झांसी से 80 किलोमीटर दूर कस्बा पूंछ के पास स्थित अपने गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गयी थी। पूंछ थाना क्षेत्र पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया और तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा को झांसी में चिकित्सकीय परीक्षण के लिए लाया गया है।

पूंछ थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय छात्रा जूही पुत्री राम प्रकाश दोनों काल्पनिक नाम बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रा है। वह झांसी में ही रहती है। जूही एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये अपने गांव चितगुवां गई हुई थी। बृहस्पतिवार को वह शौच क्रिया के लिए खेतों की ओर गई।

शौच के दौरान वहां मौजूद गांव के ही रोहित नामक युवक ने उसे दबोच लिया। उसने चिल्लाकर शोर मचाया, लेकिन सुनसान होने के कारण कोई मदद नहीं मिल सकी।

छात्रा के अनुसार, युवक ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। छात्रा ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड. लिया। इससे उसकी गर्दन व अन्य जगहों पर नाखून के निशान हो गये। मारपीट के साथ ही उसने चुप नहीं रहने पर दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप की धकमी देते हुए छात्रा के साथ रेप किया। छात्रा इस दौरान बेहोश हो गयी। बेहोशी की हालत में खून से लथपथ हालत में वह छात्रा को जंगल में ही छोड.कर फरार हो गया। छात्रा बेहोशी की हालत में जंगल में पड.ी रही।

छात्रा होश आने के बाद जैसे-तैसे घर पहुंची। यहां पहले से ही परेशान परिजन घटना की जानकारी मिलते ही छात्रा को लेकर पूंछ थाना पहुंचे। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। छात्रा की गर्दन सहित कई अन्य जगहों पर चोट के निशान हैं।

पुलिस के अनुसार रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। झांसी की महिला एसओ रंजना गुप्ता के अनुसार, मामला गंभीर है। छात्रा को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये भेजा गया है। घटना की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।