Home Business Auto Mobile यहाँ से आप खरीद सकते है ऑडी, मारुति स्विफ्ट की कीमत में

यहाँ से आप खरीद सकते है ऑडी, मारुति स्विफ्ट की कीमत में

0
यहाँ से आप खरीद सकते है ऑडी, मारुति स्विफ्ट की कीमत में
by-audi-cheap-price-india

ऑडी खरीदना किसका सपना नहीं होता, जी हां जवाब मिलेगा सभी का होता है, तो बात करे अगर ऑडी खरीदने की तो एक आम आदमी को ऑडी खरीदने में पसीने छूट जाएंगे क्योकि ऑडी की कीमत लगभग 30 लाख से भी ज्यादा होती है।

यह एक आम आदमी के बजट के बाहर होती है, चलिए तो बात करते है इसे आपके बजट में लाने की अगर आप का सपना ऑडी का है तो जरुरी नहीं की आप ऑडी नई ही ख़रीदें।

आजकल कई महंगी से महंगी गाड़ियां आपको कई रिसेलर वेबसाइट पर मिल जाती है और इनमें से कई तो पूरी तरह से टेस्टेड भी होती है।

by-audy-cheap-price

आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं और ला सकते हैं आपकी खुदकी ऑडी और यह आपको इसकी नई कीमत के आधी से भी कम दाम में मिल जाएगी। कई वेबसाईट पर तो यह आपको एक मारुति स्विफ्ट कार की कीमत में यानि 750000/- लाख (अनुमानित) में मिल जाएगी।

लेकिन आपको बता दे इस प्रकार की कोई भी डील करने से पहले आप कार व उसे बेचने वाले के बारे में मालूम करलें ताकि आपकी डील बेहतर बन सके और आप किसी अनचाही मुसीबत से बच सके।

नोट: सबगुरु न्यूज़ की और से किसी का प्रमोशन नहीं हो रहा आप ऑनलाइन साइट्स से जो भी खरीदें या बेचे उसमे आपकी स्वयम की जिम्मेदारी होगी|

एक नज़र इधर भी:-

हनी प्रीत का न्यूड वीडियो हुआ लीक, यूट्यूब पर हो रहा वायरल

क्या आप KTM 390 लेने की सोच रहें हैं, तो एक बार जरूर देख लें ये वीडियो

यह हैं दुनिया की 10 सबसे खुबसूरत महिला क्रिकेटर्स

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE