Home Headlines अस्पताल में भर्ती हैं कैप्टन कूल के भाई नरेंद्र सिंह धौनी

अस्पताल में भर्ती हैं कैप्टन कूल के भाई नरेंद्र सिंह धौनी

0
अस्पताल में भर्ती हैं कैप्टन कूल के भाई नरेंद्र सिंह धौनी
Captain Cool's brother Narendra Singh Dhoni' admitted in hospital
Captain Cool's brother Narendra Singh Dhoni' admitted in hospital
Captain Cool’s brother Narendra Singh Dhoni’ admitted in hospital

रांची। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के भाई नरेंद्र सिंह धौनी अस्पताल में इलाजरत हैं। उनसे शुक्रवार को सिल्ली विधायक अमित महतो और एमएमके स्कूल के प्रोपराइटर डॉ तनवीर अहमद ने मुलाकात की।

दिन के 12 बजे एमएमके स्कूल के लगभग 50 छात्रों और शिक्षकों ने मुलाकात की और उनके स्वस्थ होने की कामना की। वह बरियातू के राहत नर्सिंग होम में भर्ती हैं।

सूत्रों के मुताबिक उनके गॉल ब्लॉडर का ऑपरेशन हुआ है। उल्टी होने की शिकायत के बाद दो दिन पहले वह राहत नर्सिंग होम में भर्ती हुए थे। उनसे मुलाकात के बाद तनवीर अहमद ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ की।

गौरतलब है कि नरेंद्र सिंह धौनी एमएमके स्कूल में कक्षाएं भी लेते हैं और बच्चों को मोटिवेट करते हैं। अस्पताल में उनकी पत्नी ममता उनकी देखभाल में जुटी हैं।

उनसे मुलाकात की फोटो विधायक अमित महतो ने फेसबुक पर शेयर की है। इस फोटो को 410 से ज्यादा लाइक मिले हैं। वहीं 28 लोगों ने इसपर कमेंट किया है।

फोटो शेयर करते हुए अमित महतो ने लिखा है कि आप जल्द स्वस्थ हों, सिल्लीवासी इसकी कामना करते हैं। गौरतलब है कि नरेंद्र सिंह धौनी की एक और पोस्ट फेसबुक पर वायरल हुई थी, जिसमें वह ईंटों की जुड़ाई करते दिख रहे हैं।

इस फोटो ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अमित महतो की पोस्टर पर कमेंट करते हुए अजीत मिश्रा ने लिखा है कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि नरेंद्र भैया जल्द ठीक हो जाएं। वहीं मनीष शर्मा ने लिखा है कि भगवान करे नरेंद्र भैया जल्द स्वस्थ हो जाएं।