Home India City News टीवी शो में परोसी अश्लीलता : करण, आलिया समेत 15 पर केस

टीवी शो में परोसी अश्लीलता : करण, आलिया समेत 15 पर केस

0
टीवी शो में परोसी अश्लीलता : करण, आलिया समेत 15 पर केस
case filed on karan johar and 15 other meerut
case filed on karan johar and 15 other meerut
case filed on karan johar and 15 other meerut

मेरठ। टीवी शो में अश्लीलता परोसने के आरोप में फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट समेत 15 फिल्मी हस्तियों पर यहां एक अदालत में मुकदमा दायर किया गया है।

अदालत ने सुनवाई के लिए 17 अप्रेल की तिथि तय की है। वाद दायर करने वाले अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार का आरोप है कि उन्हें टीवी शो की क्लिप मिली जिसमें बातों बातों में इस प्रकार की अश्लीलता परोसी गई जिसका वर्णन तक नहीं किया जा सकता।

उनका आरोप है कि निर्माता निर्देशक करण जौहर और पत्रकार राजीव मसंद आपस में गाली गलौज पर उतर आए। टीवी शो के जरिए घरों में अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ता वीरेंद्र ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट संख्या पांच में इस शो से जुड़ी 15 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ धारा 292, 294 आइपीसी 67 दी इंफोरमेशन टेक्नोलाजी एक्ट 2000 में वाद दायर किया है।

बाद में यहां से वाद को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट संख्या 6 में भेजा गया जहां पर एसीजेएम मोहम्मद शफी ने शो के डायरेक्टर समेत 15 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ वाद दायर कर दिया। इस पर सुनवाई 17 अप्रेल को होनी है।

अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार ने अदालत में शपथ पत्र दिया है कि सभी फिल्मी हस्तियों के खिलाफ यहां सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए गत 7 फरवरी को गये थे। लेकिन वहां मुकदमा लिखने से इन्कार कर दिया गया।