Home India City News महिला लापता, डेरा प्रमुख राम रहीम के खिलाफ मामला दर्ज

महिला लापता, डेरा प्रमुख राम रहीम के खिलाफ मामला दर्ज

0
महिला लापता, डेरा  प्रमुख राम रहीम के खिलाफ मामला दर्ज
case registered against dera chief Gurmeet ram rahim singh in jaipur
case registered against dera chief Gurmeet ram rahim singh in jaipur
case registered against dera chief Gurmeet ram rahim singh in jaipur

जयपुर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। कोर्ट ने गुरुवार को एक परिवाद पर सुनवाई करते हुए राम रहीम समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने आदेश दिए हैं।

कोर्ट के आदेश के बाद जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल परिवादी कमलेश की ओर से शहर की निचली अदालत में अपनी पत्नी के लापता होने पर परिवाद पेश किया गया था।

परिवादी कमलेश ने परिवाद में बताया कि परिवार के सदस्य डेर सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को अपना गुरू मानते थे। इसी के चलते उनके आश्रम से एक सेवादार उनको जयपुर से 23 मार्च को सिरसा आश्रम लेकर गया था।

इसके बाद परिवादी और उसकी पत्नि अपने बच्चों के साथ आश्रम में थे। 29 मार्च को एमडी डीपीएस दत्ता बाबा से मिलने के बहाने परिवादी की पत्नि को अपने साथ ले गया जिसके बाद से ही महिला डेरे से गायब हो गई।

आश्रम में पूछताछ के बाद भी जब कमलेश को अपनी पत्नी की कोई जानकारी नहीं मिली इस पर सिरसा पुलिस से शिकायत करने पर उन्होंने जयपुर का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया। जवाहर नगर थाने में भी अधिकार क्षेत्र का मामला बताकर परिवादी की सुनवाई नहीं हुई।

काफी परेशान होकर पीडि़त ने मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट की अदालत में डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम सिंह, एमडी डीपीएस दत्ता और साह सतनाम सिंह के खिलाफ अपहरण का परिवाद दायर किया था।इस परिवाद पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश गोरीशंकर शर्मा ने जवाहर सर्किल थाना पुलिस को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए।