Home Delhi डॉन दाउद इब्राहिम को भारत वापस लाने की कोशिशें तेज

डॉन दाउद इब्राहिम को भारत वापस लाने की कोशिशें तेज

0
डॉन दाउद इब्राहिम को भारत वापस लाने की कोशिशें तेज
cbi to intensify efforts to net underworld Don Dawood Ibrahim
cbi to intensify  efforts to net underworld Don Dawood Ibrahim
cbi to intensify efforts to net underworld Don Dawood Ibrahim

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो के निदेशक अनिल सिन्हा ने शुक्रवार को इस बात से इंकार किया कि एजेंसी राजनीतिक हथियार की तरह काम कर रही है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उनके कार्यकाल में किसी भी राजनीतिक नेता ने पक्षधरता की मांग करते हुए उन्हें फोन नहीं किया।

सीबीआई निदेशक ने इस बात को लेकर भी उम्मीद जताई कि दाऊद इब्राहिम को भारत वापस लाया जा सकता है क्योंकि उन्होंने दावा किया कि दाऊद इब्राहिम को वापस लाने की कोशिशें चल रही हैं और सरकार की सभी एजेंसियां इस दिशा में काम कर रही हैं।

उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं दाऊद इब्राहिम को वापस लाने पर कोई समय सीमा नहीं दे सकता लेकिन किसी को भी शक नहीं होना चाहिए कि छोटा राजन के मामले में हमें कई अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों से सहयोग मिला।

सीबीआई प्रमुख ने कहा कि छोटा राजन को भारत वापस लाने के लिए छह माह का अभियान था। इस दौरान राजन का पता लगाया गया और कानून का सामना करने के लिए उसे देश में लाया गया।

उन्होंने कहा कि यदि अन्य देशों से ऐसा ही सहयोग मिला तो दाऊद को वापस लाने का प्रयास भी सफल होगा। वैसे उन्होंने यह कहते हुए कोई भी ब्योरा देने से इनकार कर दिया कि अभियान के ब्योरे का खुलासा करने से कोशिशों पर पानी फिर सकता है।