Home Breaking चरित्र पर संदेह : पति ने कैंची से पत्नी का फाड़ा पेट

चरित्र पर संदेह : पति ने कैंची से पत्नी का फाड़ा पेट

0
चरित्र पर संदेह : पति ने कैंची से पत्नी का फाड़ा पेट
Character doubting : husband stabbed his wife stomach with scissors in jabalpur
jabalpur news
Character doubting : husband stabbed his wife stomach with scissors in jabalpur

जबलपुर। जबलपुर में एक पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए पति ने उसका पेट फाड़ दिया। कैंची से हमला करने के बाद आरोपी बाहर से दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया।

वारदात के चंद पल बाद घर पहुंचे 10 वर्षीय बेटे ने मां को रक्तरंजित हालत में देखा। पड़ोसियों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायल के कथन दर्ज कर फरार आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

गढ़ा पुलिस ने बताया कि आरोपी शैलेंद्र उर्फ शैलू ठाकुर अपने10 वर्षीय बेटे शिवम और दास्ता पत्नी 30 वर्षीय रानी ठाकुर के साथ सिद्धनगर में रहता है। रविवार रात शैलू नशे में घर पहुंचा और दास्ता पत्नी रानी के चरित्र पर संदेह कर गालीगलौज करने लगा।

पुत्र शिवम् ने पिता से बेवजह झगड़ा करने से इंकार किया तो शैलू ने उसके 10 रुपए देते हुए गुटखा लाने भेज दिया। इसी बीच शैलू ने हत्या करने के इरादे से रानी के पेट एवं सीने पर कैंची से हमला कर दिया।

पत्नी पर प्राणघातक हमला करने के बाद आरोपी शैलू घर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। इधर घर पहुंचे बेटेने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फरार आरोपी शैलू को सुबह 4 बजे पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया।