Home Headlines पत्नी को प्रेमी संग हमबिस्तर देख उडे पति के होश, बरपा हंगामा

पत्नी को प्रेमी संग हमबिस्तर देख उडे पति के होश, बरपा हंगामा

0
पत्नी को प्रेमी संग हमबिस्तर देख उडे पति के होश, बरपा हंगामा
cheating Wife caught in bed with lover by husband
 cheating Wife caught in bed with lover by husband
cheating Wife caught in bed with lover by husband

लखनऊ। राजधानी में एक विवाहिता को उसके पति ने प्रेमी के साथ अपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। महिला ने पति को तलाक देकर प्रेमी संग रहने की बात पुलिस से कही है।

कई घंटे बाद चले इस ड्रामे के चलते थाने में लोगों की भीड़ जुटी रही। गोमतीनगर निवासी नरेश (परिवर्ति नाम) पेशे से अधिवक्ता है। उनकी शादी दो साल पूर्व बाराबंकी निवासिनी एक युवती से हुई थी।

उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन तो मामला ठीक-ठाक चला। कुछ दिन बात पत्नी अक्सर फोन पर व्यस्त रहने लगी। कई बार पूछने पर वह आफिस का हवाला दे देती थी। आरोप है कि कई बार वह कोर्ट से घर पहुंचे तो पत्नी रात-रात नदारद मिली। शक होने पर उन्होंने साथी अधिवक्ता की मदद ली।

योजना के तहत अधिवक्ता कोर्ट काम से दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकल गया और पड़ोस के घर में जा छिपा। आरोप है कि उसने देखा कि उसके जाने के कुछ ही पल में पत्नी सज-धज के स्कूटी से हजरतगंज पहुंची।

पति ने कहा कि हालचाल लेने के लिए पत्नी को फोन किया तो उसने बताया कि वह इंटरव्यू के लिए आई है। थोड़ी देर बाद वह अपने महिला अपने प्रेमी आयुश के घर जा पहुंची। करीब दो घंटे के अंतराल में अधिवक्ता जब दोस्तों के साथ आयूष के घर आ धमका तो उसने पत्नी को प्रेमी संग अपत्तिजनक हालत में देख उसके होश उड़ गए।

पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद मामला थाना पुलिस पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षों के परिजन भी आ आ गए। थाने में चले ड्रामे के बाद महिला ने पति को तलाक देने की बात कहकर प्रेमी संग रहने की बात पुलिस को बताई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला पति-पत्नी और वो का है, रिश्ते खराब न हो इसके लिए उन्हे कुछ समय दिया गया है। फिलहाल उनके पास से कोई तहरीर नही मिली है अगर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढें

शादी के बाद भी अवैध शारीरिक संबंध, रिश्तों में दरार

पत्नी को धोखे में रख अपनी ‘बहन’ से बनाए शारीरिक संबंध

‘रूस्तम’ की यूएसपी है महिला का विवाहेतर सबंध में होना

पत्नी को छोड़ दूसरी बीवी के साथ रंगरलियां मना रहा सिपाही…

पति से बेवफाई, देवर से बनाए संबंध, मिली मौत

पति बेचता था पत्नी का बदन, जबरन करा रहा था जिस्मफरोशी
रेप, क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें