Home India City News हैवानियत की हदें पार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

हैवानियत की हदें पार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

0
हैवानियत की हदें पार, बेटी को बनाया हवस का शिकार
class 12 girl raped by father in gwalior
class 12 girl raped by father in gwalior
class 12 girl raped by father in gwalior

ग्वालियर। जिस पिता के साए में बच्चे अपने को सुरक्षित महसूस करते हैं, उसी पिता ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी ही पुत्री को हवस का शिकार बना लिया।

शहर के एक बड़े पब्लिक स्कूल में 12 कक्षा की छात्रा ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भी तत्परता से कदम उठाते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
यह मामला ठाठीपुर इलाके का है। पूजा (परिवर्तित नाम ) नाम की लड़की अपने छोटे भाई के साथ ठाठीपुर थाने पहुंची। जैसे भाई-बहन ने थाना प्रभारी विजय तोमर के सामने अपनी शिकायत रखी, वे तुरंत हैरत में पड़ गए। लड़की के बताया कि उसके पिता सुरेश सिंह ( बदला हुआ नाम ) ने रात उसके साथ दुष्कर्म किया है।
अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म करने की बात सुनकर थाना प्रभारी तुरंत हरकत में आए और लड़के के पिता को गिरफ्तार करके ले आए। लड़की ने बताया कि उसकी मां का निधन हो चुका है और पिछले दो वर्षों से उसका पिता अश्लील हरकतें कर रहा था।

घर का मामला होने के कारण वह चुप रही है तो इसका पिता ने गलत अर्थ निकाल लिया और रात के समय उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। अब कुकर्मी पिता पुलिस हिरासत में हैं और उससे पूछताछ की जा रही है