Home Gujarat Ahmedabad पाटीदार आंदोलन पर सीएम बोलीं, यह सब तो चलता रहता है

पाटीदार आंदोलन पर सीएम बोलीं, यह सब तो चलता रहता है

0
पाटीदार आंदोलन पर सीएम बोलीं, यह सब तो चलता रहता है
cm anandiben patel's reaction to question on patidar agitation
cm anandiben patel's reaction to question on patidar agitation
cm anandiben patel’s reaction to question on patidar agitation

वलसाड। गुजरात रविवार को पाटीदारों के जेल भरों आंदोलन के चलते हिंसा के आगोश में पहुंच गया वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री आनंदी बेन अपने तय कार्यक्रमों में व्यस्त रहींं। वलसाड में कलेक्ट्रेट कचहरी उदघाटन अवसर पर जब पत्रकारों ने उनसे पाटीदारों के हिंसक हुए आंदोलन के बारे में सवाल किए तो उनका जवाब था कि यहसब तो चलता रहता है। उनको अपना काम करना है।

मालूम हो कि राज्य भर में पाटीदारों का जेल भरों आंदोलन रविवार से शुरू हो गया। इसी बीच मुख्यमंत्री सुबह धरमपुर पहुंची। पुलिस प्रशासन ने इस बात की पुख्ता वयवस्था की हुई थी कि पाटीदारों से उनकी मुलाकात न हो। कोई पाटीदार उन तक फटकने भी न पाए। इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे महेसाणा और सूरत में पाटीदार आंदोलन को लेकर उपजे हालात पर सवाल करे तो वे बोलीं कि हांदोलन तो चलते रहते हैं। इतना कहकर वे वहां से निकल गईं।

मुख्यमंत्री के वलसाड में तय कार्यक्रम में आने को लेकर समूचा प्रशासन व्यवस्था में जुटा रहा। वलसाड में भी पाटीदारों ने जेल भरों का ऐलान किया हुआ था। लेकिन वे मुख्यमंत्री के किसी कार्यक्रम में किसी तरह का कोई हो हल्ला नहीं मचा। सीएम के सभी कार्यक्रम बिना किसी बाधा के हुए।