Home Rajasthan Barmer मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज आएंगी जीरावला

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज आएंगी जीरावला

0
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज आएंगी जीरावला
rajasthan chief minister vasundhara raje
rajasthan chief minister vasundhara raje
rajasthan chief minister vasundhara raje

सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को को सिरोही के ग्राम जीरावल आएंगी । वे यहां आयोजित होने वाले प्रतिष्ठा समारोह में भाग लंेगी।
मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को दोपहर 2.30 बजे हैलीकाॅप्टर से बाडमेर के बायतू से रवाना होकर अपरान्ह 3.15 बजे जीरावल पहुंचेगी। वे यहां प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेकर शाम 4.45 बजे रवाना होकर सिरोही आएंगी। सिरोही से 4.50 बजे विशेष विमान से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगी।
जिला कलक्टर अभिमन्यु कुमार ने सिरोही के ग्राम जीरावल में मुख्यमंत्री के यात्रा कार्यक्रम के दौरान संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारी सौपी है।
जिला कलक्टर ने एक आदेश जारी कर शांति एवं कानून व्यवस्था, हेलीपेड व्यवस्था, रसद, चिकित्सा, नगरपालिका, दूर संचार, सार्वजनिक निर्माण विभाग को संबंधित कार्यो की जिम्मेदारी सौपी हैं। जिला कलक्टर ने उपखंड मजिस्ट्र्ेट सिरोही व रेवदर को प्रवास की समस्त व्यवस्थाओं के लिए अपने-अपने क्षेत्र के लिए प्रभारी नियुक्त किया है।
-गृह मंत्री कटारिया एवं गोपालन राज्यमंत्री  भी पहुंचेंगे
गृह, न्याय, गृह रक्षा एवं नागरिक सुरक्षा, जेल, आपदा प्रबंधन एवं सहायता मंत्री गुलाबचन्द कटारिया भी गुरुवार को जीरावल आएंगे। जिला कलक्टर अभिमन्यु कुमार ने बताया कि 2 फरवरी को सवेरे 6 बजे आबूरोड आएंगे। प्रातः 10.30 बजे जीरावल के लिए प्रस्थान करेंगे ।

जीरावल पाश्र्वनाथ प्रतिष्ठा अंजनशाला महोत्सव में भाग लेंगे  इसके बाद शाम 4 बजे नाकोडा के लिए प्रस्थान करेंगे। इसी प्रकार गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी 2 फरवरी को दोपहर 12 बजे जीरावल जैन तीर्थ धाम के महोत्सव में शिरकत करेंगे।