Home Breaking मुख्यमंत्री राजे का सिरोही-जालौर का संभावित दौरा 17 से

मुख्यमंत्री राजे का सिरोही-जालौर का संभावित दौरा 17 से

0
मुख्यमंत्री राजे का सिरोही-जालौर का संभावित दौरा 17 से

VASUNDHARA_RAJE
सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपना जिला अपनी सरकार अभियान के तहत आगामी 17 जून अपने तीन दिवसीय दौरे पर सिरोही-जालौर आ सकती हैं। प्रशासन इसकी तैयारी में लग गया है।
वैसे मुख्यमंत्री के दौरे की अभी तक आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक मशीनरी चुस्त-दुरुस्त हो गई है। वहीं अनौपचारिक संदेश भी सभी सरकारी विभागों के पास पहुंच चुका है, जिससे सभी महकमों को उनके काम पूर्ण करने के निर्देश मिले हैं।

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को जिला प्रशासन ने जिले भर के प्रशासनिक अधिकारियों की संभावित दौरे से पूर्व की तैयारी को लेकर बैठक भी आयोजित की है। मुख्यमंत्री आती हैं तो सुराज संकल्प यात्रा के बाद मुख्यमंत्री राजे का जिले का यह पहला दौरा होगा। इस दौरे से जिले के लोगों को यहां की बदहाल प्रशासनिक और कार्यकर्ताओं को बेजार राजनीतिक स्थिति के बारे में उन्हें सीधे अवगत करवाने का मौका मिलेगा।

वैसे केन्द्र में मंत्री मंडल विस्तार की कवायद के चलते जयपुर मे ंहो रही लॉबिइंग के कारण यह संभावित दौरान स्थगित भी हो सकता है, लेकिन प्रशासनिक लवाजमा मंगलवार को भी इसकी तैयारी में लगा रहा। भीलवाड़ा में यह दौरा स्थगित हो चुका है।
-भीलवाड़ा दौरा स्थगित
इधर, टीवी रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी सामने आई है कि मुख्यमंत्री का 16 जून को भीलवाड़ा का प्रस्तावित दौरा स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री वहां अब 27 जून को जाएंगी।