Home India City News कॉलेज की छात्रा को दोस्त के सूने फ्लैट पर ले जाकर रेप

कॉलेज की छात्रा को दोस्त के सूने फ्लैट पर ले जाकर रेप

0
कॉलेज की छात्रा को दोस्त के सूने फ्लैट पर ले जाकर रेप
College girl raped by classmate in indore
College girl raped by classmate in indore
College girl raped by classmate in indore

इंदौर। एक कॉलेज की छात्रा को उसकी कॉलेज में पढऩे वाला परिचित युवक अपने साथ दोस्त के फ्लैट पर ले गया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर देर रात उसे हिरासत में ले लिया।

आजाद नगर पुलिस ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित पिंक सिटी के एक फ्लैट में हुई। राऊ स्थित एक  निजि कॉलेज में पढऩे वाली 19 साल की छात्रा की रिपोर्ट उसी के कॉलेज के छात्र परमजीतसिंह पिता ब्रजमोहनसिंह देवड़ा निवासी स्कीम. 71 के खिलाफ  बंधक बनाकर बलात्कार करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी शुक्रवार दोपहर किसी बहाने से उसे अपनी बाइक पर बिठाकर पिंक सिटी स्थित अपने दोस्त के सूने फ्लैट पर ले गया था। वहां उसे कमरे में बंधक बनाया, फिर डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद बदमाश ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता को वापस होस्टल छोड़ दिया था। होस्टल पहुंचते ही छात्रा ने पास के अन्य शहर में रहने वाले अपने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी।

इस पर वे देर रात दो बजे इंदौर पहुंचे और उसे साथ लेकर आजाद नगर थाने पहुंचे जहां पीड़िता ने आरोपी परमजीत देवड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रात में ही छापा मारते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।