Home Entertainment Bollywood मनोरंजक है नागिन बनकर कॉमेडी करना : प्रियाल गौर

मनोरंजक है नागिन बनकर कॉमेडी करना : प्रियाल गौर

0
मनोरंजक है नागिन बनकर कॉमेडी करना : प्रियाल गौर
comedy is entertaining to become naagin : Priyal gor
comedy is entertaining to become naagin : Priyal gor
comedy is entertaining to become naagin : Priyal gor

नई दिल्ली। ‘राम मिलाये जोड़ी’ और ‘एक बूंद इश्क’ जैसी टेलीविजन धारावाहिकों से पहचान बनाने वाली अदाकरा प्रियाल गौर मंगलवार से शुरू हो रहे टेलीविजन धारावाहिक ‘इच्छाप्यारी नागिन’ में नागिन के किरदार में दिखेंगी, ऐसी नागिन जो खतरनाक नहीं कॉमेडी करती है।

नागिन के किरदार को लेकर प्रियाल काफी उत्साहित है। प्रियाल ने कहा शो के लिए हम हर दिन कुछ अलग कर रहे है। कभी सपेरा आ जाता है कभी मुझे नागिन डांस करना पड़ता है, कभी दूध पीने के लिए जरूरत से ज्यादा उत्साह दिखाना पड़ता है, तो ऐसे कई सारे सीक्वेंस है जिसे करने में काफी मजा आता है।

अपने किरदार के बारे में प्रियाल ने कहा मैं शो में ‘इच्छा’ का किरदार निभा रही हूं जो एक प्यारी और मासूम नागिन (इच्छाधारी नागिन) हैं और सांपों के बारे में लोगों की धारणाओं को बदलने के लिए उसे धरती पर भेजने के लिए चुना गया है।

उन्होंने कहा एक अभिनेता के लिए यह काफी रोचक होता है जब एक ही किरदार में उसे बहुत कुछ करने को मिलता है तो उसकी एक्साइटमेंट और नर्वसनेस अलग ही होती है। मैं इच्छाप्यारी नागिन के किरदार से काफी संतुष्ट और खुश हूं। शो के निर्माता और निर्देशक भी हमारा काफी साथ देते है।

प्रियाल ने कहा इच्छाधारी नागिन के किरदार के जरिये यह संदेश देने की कोशिश है नाग या दूसरे सांप तब तक खतरनाक नहीं जब तक उन्हें छेड़ा ना जाए। इस शो को बाद सांपों को लेकर मेरा खुद भी डर कम हुआ है।

शो में प्रियाल के साथ मुख्य किरदार में निभा रहे मिश्कत वर्मा ने कहा मैं बबल प्रताप का किरदार निभा रहा हूं जो कि पहलवानों के घर पैदा हुआ है लेकिन पहलवानी में उसका कोई शौक नहीं। प्रयाल के साथ मेरी जोडी काफी अच्छी बनी है और ऐसा लग ही नहीं रहा कि हम दोनों पहली बार साथ काम कर रहे है। यह शो हास्य, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर होगा।

इच्छाप्यारी नागिन का प्रसारण सब टीवी पर 27 सितंबर से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे होगा। प्रियाल गौर और मिश्कत वर्मा के अलावा इसमें फरीदा दादी, बदरूल इस्लाम, भरत भाटिया, अंजलि गुप्ता, दिव्यज्योति शर्मा, हेम पुष्पक अरोड़ा, प्रवीण सिरोही, अगस्त आनंद , ओनिशा शर्मा , पूजा खत्री, स्नेहल राय, रक्षित पंत, साधिल कपूर जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढें

टीवी सीरियल की खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की मजेदार खबरें पढने के लिए यहां क्लीेक करें