Home Delhi पनामा लीक्स की जांच के बाद कांग्रेस नहीं मना सकेगी जश्न : जेटली

पनामा लीक्स की जांच के बाद कांग्रेस नहीं मना सकेगी जश्न : जेटली

0
पनामा लीक्स की जांच के बाद कांग्रेस नहीं मना सकेगी जश्न : जेटली
Cong won't be celebrating after Panama papers probe report : Finance Minister Arun Jaitley
Cong won't be celebrating after Panama papers probe  report : Finance Minister Arun Jaitley
Cong won’t be celebrating after Panama papers probe report : Finance Minister Arun Jaitley

नई दिल्ली। पनामा पत्र मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोई नहीं बयान दिए जाने पर कांग्रेस पार्टी द्वारा आरोप लगाने पर भाजपा ने कहा है कि जब तक मामले को लेकर कोई स्पष्ट खुलासा नहीं आ जाता, तब तक कांग्रेस पार्टी के पास खुशी मानने के बहुत सारे कारण होंगे। लेकिन जैसे ही मामले को स्षष्ट ब्योरा आ जाएगा, तब कांग्रेस पार्टी जश्न नहीं मना सकेगी।

पनामा पत्र मामले में मीडिया को संबोधित करते हुए केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मामले की निष्पक्षता को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा कई जांच एजेंसियों के सहयोग से जांच-पड़ताल करवाई जा रही है। जब तक मामले को लेकर जांच का ब्योरा नहीं आ जाता, तब तक कांग्रेस पार्टी के पास खुशी मानने के बहुत सारे कारण होंगे।

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से जब यह पूछा गया कि वह जांच में किस तरह निष्पक्षता बनाए रखेंगे, तो उन्होंने कहा, वो कांग्रेस की दलील को समझ नहीं पा रहा हैं। इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग करते हुए कहा है कि मामले की स्वच्छ एवं निष्पक्ष जांच के लिए वित्त मंत्री जेटली खुद को इस जांच से अलग कर लें।

जानकारी हो कि पनामा पेपर्स की निष्पक्ष जांच को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई एजेंसियों का दल गठित कर जांच करने का आदेश दिया है। पत्र में खुलासा किया गया है कि 500 से अधिक भारतीयों ने कालेधन को पनाह देने वाले देशों में कंपनियां खोल रखी हैं।