Home Delhi अच्छे दिन तब आएंगे, जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी

अच्छे दिन तब आएंगे, जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी

0
अच्छे दिन तब आएंगे, जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी

congress jan vedana sammelan in tal talkatora stadium

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन वेदना सम्मेलन का आयोजन किया।

पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अच्छे दिन तब आएंगे जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी। वेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी ने देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ तोड़ दी है। हम यहां लोगों को यह बताने के लिए आए हैं कि हम देश की आत्मा को जीवित रखेंगे।

मीडिया के हमारे दोस्त खुलकर बोल नहीं पा रहे हैं। वे मेरे पास आते हैं और कहते हैं, हवा बदल गई है। अच्छे दिन तब आएंगे जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी। आज मैंने अखबार में पढ़ा, पीएम इंडिया को ट्रांसफॉर्म करने की बात कर रहे हैं लेकिन उन्हें खुद से पूछना चाहिए कि अचानक ऑटो सेल क्यों गिर गई।

राहुल ने कहा कि पीएम को देश के किसानों और गरीबों के साथ कुछ वक्त बिताना चाहिए। भाजपा ने सभी संस्थानों को कमजोर कर दिया है। इतिहास में ऐसा पहली बार है जब भारत के पीएम का मजाक उड़ाया जा रहा है।

मैं सिलसिलेवार ढंग से उन राज्यों के नाम गिना सकता हूं जहां कांग्रेस के नेताओं ने अपना खून-पसीना बहाया। देश के लोगों को पता है कि हमारे नेताओं ने इस देश के लिए खून और आंसू बहाए हैं।

भाजपा और हमारे प्रधानमंत्री मोदी हमेशा यह पूछते हैं कि कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में क्या किया, जनता को मालूम है हमने क्या किया।

राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मेलन में मंच पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई नेता दिखे। इस सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल नहीं हो पाई।