Home Headlines मुंह बोले चाचा ने भतीजी की अस्मत से किया खिलवाड

मुंह बोले चाचा ने भतीजी की अस्मत से किया खिलवाड

0
मुंह बोले चाचा ने भतीजी की अस्मत से किया खिलवाड
uncle arrested for raping 16 year old niece in mahoba
uncle arrested for raping 16 year old niece in mahoba
uncle arrested for raping 16 year old niece in mahoba

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के नगारा गांव की एक किशोरी से गांव के ही उसके मुंह बोले चाचा ने दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर पास ही खेतों में काम कर रहे लोगों ने यूपी 100 पर सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की दहशत में बालिका ने थाने में पूरी बात नहीं बताई। लिहाजा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, दलित उत्पीड़न व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। थाना क्षेत्र के नगाराघाट निवासी एक युवक अपनी 16 वर्षीय पुत्री के साथ पनवाडी कस्बे में बाजार में खरीददारी करने आया था।

वापस गांव जाते समय आॅटो में जगह कम होने के कारण पास ही खडे़ गांव के ही बलवान राजपूत पुत्र मदन राजपूत ने किशोरी को घर तक छोड़ने की बात कही। उसने किशोरी को मोटरसाईकिल पर बैठा लिया और कुछ दूर बाद रिपनौर गांव के पास पहुंच सुनसान जंगल की ओर बाईक मोड़ ली।

किशोरी ने इसका विरोध किया तो उसने बाईक रोक दी। किशोरी ने भागने लगी तो उसे दौड़ा कर दबोच लिया। फिर उससे अपनी हवस शिकार बना डाला। चीखने-चिल्लाने की की आवाज सुनकर पास ही खेतों में काम कर रहे लोगों ने यूपी 100 पर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर ही आरोपी बलवान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी और किशोरी को पनवाडी थाने लेकर पहुंची। आरोपी की दहशत से कांप रही पीड़िता ने पूरी बात पुलिस को नहीं बताई। लिहाजा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दलित उत्पीड़न, छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

खबर मिलने पर पीड़िता के माता पिता भी थाने पहुंच गए। परिवार के लोगों के साथ चिकित्सा परीक्षण करने मुख्यालय आई किशोरी व उसकी मां ने मीडिया के सामने घटना का खुलासा किया।

पनवाडी थानाध्यक्ष अनीता सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।