Home India City News राज्यवर्धन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

राज्यवर्धन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

0
राज्यवर्धन सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
congress pratap singh khachariyawas hits back at Rajyavardhan Singh over army's myanmar operation
congress pratap singh khachariyawas hits back at Rajyavardhan Singh over army's myanmar operation
congress pratap singh khachariyawas hits back at Rajyavardhan Singh over army’s myanmar operation

जयपुर। म्यांमार में भारतीय सेना की कार्रवाई को लेकर प्रदेश में बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बयान पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता प्रतापसिंह खाचरियावास ने पलटवार किया है।

कांग्रेस नेता खाचरियावास ने राठौड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्यवर्धन सिंह खिलाड़ी से मंत्री बने हैं, लिहाज़ा उनको इस तरह के बयान देना शोभा नहीं देता। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री को सोच-विचार कर बोलने की नसीहत दे डाली।

म्यांमार में सेना की कार्रवाई की तारीफ करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इसका श्रेय सेना के जाबांज जवानों को जाता है, लेकिन इसका श्रेय सरकार ले रही है। जो किसी मायने में सही नहीं है। अपनी दलील में उन्होंने कहा कि सीमा पर कार्यवाही करने के लिए सेना को सरकार से इज़ाज़त लेने की ज़रुरत नहीं होती।

गौरतलब है कि रविवार को एक संगोष्ठी में सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने म्यांमार में हुई सेना की कार्रवाई को लेकर सेना की तारीफ के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार की जमकर तारीफ की थी। वहीं कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here