Home Breaking बरेली में राहुल गांधी के रोड शो में हंगामा, एसपीजी से भिड़े कांग्रेसी

बरेली में राहुल गांधी के रोड शो में हंगामा, एसपीजी से भिड़े कांग्रेसी

0
बरेली में राहुल गांधी के रोड शो में हंगामा, एसपीजी से भिड़े कांग्रेसी
Congress workers clash with SPG during Rahul Gandhi's road show in Bareilly
Congress workers clash with SPG during Rahul Gandhi's road show in Bareilly
Congress workers clash with SPG during Rahul Gandhi’s road show in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को बरेली पहुंचे। बरेली में रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता अमजद सलीम और एसपीजी कमांडो आपस में भिड गए। इससे रोड शो हंगामे में बदल गया।

इस बीच राहुल गांधी को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर हंगामा शान्त हुआ। इसके बाद काफिला आगे बढ़ा। रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने पंजाबी सत्संग सभा गुरुद्वारा, धोपेश्वर नाथ मंदिर और दरगाह-ए-आला हजरत पर मत्था टेका।

इससे पहले उन्होंने रोहिलखंड विश्वविद्यालय में छात्रों से मुलाकात की। इस दौरान छात्रों के साथ राहुल ने फोटो भी खिंचवाई।

बरेली पहुंचे राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब, कमजोर और किसानों की ओर देखते ही नहीं है।

रोड शो के दौरान स्वालेनगर में हुई जनसभा में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कमजोर लोगों पर ध्यान नहीं देती। हमने यह यात्रा नरेन्द्र मोदी को जमीनी सच का एहसास कराने के लिए की है।

यह भी पढें
उत्तरप्रदेश की और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार को बताउंगा कि गांव में गरीबों और किसानों की हालत क्या है। मैं मोदी जी से यह भी कहूंगा कि केवल उद्योगपतियों के लिए राजनीति न करें, गरीबों और किसानों का भी साथ दें। इसके लिए हमें आपकी ताकत की जरूरत है। आप हमें ताकत दोगे तो यह संभव हो सकेगा।

राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले हमारी खाट सभा से किसानों ने दो तीन दिन चारपाई उठा ली तो भाजपा के लोगों ने उन्हें चोर बता दिया।

उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि आपने भाजपाइयों को यह कहते टीवी पर देखा था कि नहीं। किसान एक खाट उठा लेता है तो वो चोर हो जाता है और 10 हजार करोड़ रुपये चोरी करने वाला विजय माल्या को डिफॉल्टर कहा जाता है।

राहुल ने कहा कि पिछले ढाई सालों में सरकार ने 15 बड़े लोगों का एक लाख 10 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया लेकिन युवाओं, किसानों, दुकानदारों और मजदूरों का कर्ज माफ नहीं हो पाया।

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-shoe-thrown-rahul-gandhi-road-show-sitapur/

https://www.sabguru.com/rahul-gandhi-forgot-make-wreath-statue-grandmother-indira-gorakhpur/