Home Breaking चूरू में बैंक एटीएम लूटने की बड़ी साजिश नाकाम

चूरू में बैंक एटीएम लूटने की बड़ी साजिश नाकाम

0
चूरू में बैंक एटीएम लूटने की बड़ी साजिश नाकाम
conspiracy to rob a bank ATM in Churu
conspiracy to rob a bank ATM in Churu
conspiracy to rob a bank ATM in Churu

चूरू। चूरू जिले के सांडवा थाना इलाके में पुलिस ने बैंक एटीएम लूट की साजिश रचते देर रात को नौ बदमाशों को पकड़ा। पुलिस ने उनके पास हथियार व एक टवेरा जब्त किया। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी अनुसार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि तंडेसर के पास पांडराई ताल में कुछ लोग अंधेरे में बैठकर थाना इलाके में स्थित एसबीबीजे बैक के एटीएम में आने वाले नए नोटों को लूटने की बड़ी साजिश बना रहे हैं।

इस पर पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए एक टीम गठित की और आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

इस दौरान पुलिस ने इलाके को घेरकर आरोपी गोपी (24), सूरजकरण (20), भोमाराम (21), जुबेर (20), निसार (19), मोह मद इरफान (25), हरदीन नायक (25), सलमान (27)व शाबिर (20) को पकड़ लिया।

पुलिस ने इनके पास से तलवार, सरिया, लाठी व एटीएम लूटने के काम आने वाले कई हथियार बरामद किए हैं। पुलिस को इनके पास से एक टवेरा व एक बाइक भी मिली है जिसमें बैठकर ये वारदात करने के बाद फरार होने वाले थे।

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वो एबीबीजे बैंक के एटीएम में नई करंसी लूटने की तैयारी कर रहे थे। पकड़े गए सभी आरोपी नागौर के आस-पास के बताए जा रहे हैं। सभी पर कई थानों में मामले दर्ज है। पुलिस को इनसे और भी कई वारदातें खुलने की उम्मीद है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।