Home India City News मेरठ : भरी कचहरी में सिपाही ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा

मेरठ : भरी कचहरी में सिपाही ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा

0
मेरठ : भरी कचहरी में सिपाही ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा
constable beats up wife in court campus in meerut
constable beats up wife in court campus in meerut
constable beats up wife in court campus in meerut

मेरठ। भरी कचहरी में एक सिपाही ने तारीख पर आई अपनी पत्नी को जमकर पीटा। यहीं नहीं वह कार्रवाई करने पर अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे गया। जिसके बाद पीड़ित महिला दहशत में है। पीड़िता ने सिविल लाईन थाना पुलिस को अपने पति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

सरूरपुर के पथौली गांव की रहने वाली अंजू पुत्री विरेन्द्र ने बताया कि उसकी शादी 6 मार्च 2011 को दबथुवा निवासी अंकित कुमार पुत्र ऋषिपाल के साथ हुई थी। अंकित नोएडा में क्राइम ब्रांच में सिपाही के पद पर तैनात है।

पीड़िता ने बताया कि दहेज के लिए उसके ससुरालियों ने 20 अक्टूबर 2013 को दहेज के लिए उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके बाद से उसका ससुरालियों से दहेज व गुजारा भत्ता के लिए केस चल रहा है।

इसी केस के चलते वह बुधवार को अपने वकील के पास आई थी। जब वह चैम्बर से से बाहर निकली तो उसके पति अंकित ने उसे पकड़ लिया और चुन्नी से गला दबाकर उसे मारने का प्रयास किया और उसे जमीन पर पटक दिया।

शोर मचाने पर भीड़ इक-ा हो गई, जिसे देखकर अंकित उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता ने यह भी बताया कि अंकित पुलिस विभाग सिपाही के पद पर है, जिस कारण वह उसे धमकी देता है कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है।

महिला ने बताया कि उसकी तीन वर्ष की एक बेटी भी है। पीड़िता ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देते हुए अपने पति पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस जांच-पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।