Home Breaking विधवा से की दोस्ती फिर खेला हवस मिटाने का खेल, बेटी को भी नहीं बख्शा

विधवा से की दोस्ती फिर खेला हवस मिटाने का खेल, बेटी को भी नहीं बख्शा

0
विधवा से की दोस्ती फिर खेला हवस मिटाने का खेल, बेटी को भी नहीं बख्शा
Cop's son rapes woman and daughter for three weeks in gurugram
Cop's son rapes woman and daughter for three weeks in gurugram
Cop’s son rapes woman and daughter for three weeks in gurugram

गुड़गांव। एनसीआर के गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क इलाके में एक विधवा महिला एवं उसकी बेटी के साथ कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी रेप का वीडियो बनाकर दोनों को ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी ने मां और नाबालिग बेटी को मुंह खोलने पर न केवल वीडियो वायरल करने की धमकी दी, बल्कि पूरे परिवार को खत्म कर देने की बात कही।

जैसे तैसे हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने राजेंद्रा पार्क थाने में शिकायत दी। शुक्रवार सुबह राजेंद्रा पार्क इलाके से दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे को शुक्रवार को हरियाणा पुलिस ने दबोच लिया।

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मां को बंधक बनाकर उसके सामने बेटी से रेप
बलरामपुर : शादी समारोह में आई मासूम से रेप, आरोपी अरेस्ट

बताया जा रहा है कि पीडित महिला उत्तराखंड की रहने वाली है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। पति की मौत के बाद वह अपनी 15 साल की बेटी के और 11 साल के बेटे के साथ रहती है। कोई तीन सप्ताह पहले बाजार में महिला की मुलाकात बीए के छात्र 23 वर्षीय आशीष कुमार से हुई।

आशीष ने महिला को बताया था कि वह दिल्ली के अमर कॉलोनी के गोकलपुर इलाके में रहता है और उसके पिता सब-इंस्पेक्टर हैं। महिला को आशीष पर कोई शक होने वाली जैसी कोई बात नहीं लगी इसलिए उसने आशीष को अपना पता बता दिया।

बाद में आशीष ने महिला के आना-जाना शुरु कर दिया और एक दिन उसने महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने महिला को इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी रेप किया। यह सिलसिला कई दिन तक चलता रहा।

मस्तीभरे वीडियो और न्यूज देखने के लिए यहां क्लीक करें

जब महिला परेशान हो गई तो उसने इसकी पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस दिन आरोपी को गिरफ्तार किया गया उस समय वह महिला के घर पर ही मौजूद था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से उन्हें 10 आपत्तिजनक वीडियो क्लीप बरामद हुई हैं। ये सभी पीडित महिला और उसकी बेटी की हैं जो कि महिला के घर पर ही शूट की गईं।