Home India City News आमिर खान के बयान पर पति से बहस, पत्नी ने खाया जहर

आमिर खान के बयान पर पति से बहस, पत्नी ने खाया जहर

0
आमिर खान के बयान पर पति से बहस, पत्नी ने खाया जहर
couple from jabalpur fight over aamir khan's remark, wife dies after consuming poison
couple from jabalpur fight over aamir khan's remark, wife dies after consuming poison
couple from jabalpur fight over aamir khan’s remark, wife dies after consuming poison

जबलपुर। असहिष्णुता पर आमिर खान के दिए गए बयान पर पति और पत्नी में बहस हो गई। आमिर खान उनकी पत्नी का पसंदीदा अभिनेता था।  यहीं से बात आगे बढ़ गई और पुरानी बातों पर विवाद होने लगा।

पत्नी गुस्से में छत पर बने कमरे में गई और जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सेवानिवृत पशु चिकित्सक आरपी पांडे ने बताया कि उनके पुत्र मयंक पांडे का विवाह 24 जून 2012 को सोनम पांडे से हुआ था। बुधवार की सुबह उनके पुत्र तथा बहू में एक अखबार में प्रकाशित आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर मजाक चल रहा था।

उनके बेटे ने मजाक में कहा कि ये कैसा पति है, जो पत्नी के कहने पर विदेश में बसने जा रहा है, इतना सुनने के बाद बहू सोनम ऊपर अपने कमरे में चली गई।

कुछ देर बाद उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। मयंक ने दरवाजा खुलवाया तो पता चला कि सोनम ने जहर खा लिया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां शाम लगभग 4 बजे उसकी मौत हो गई।

कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मामला नवविवाहिता की मौत का है। इसलिए सक्षम अधिकारी के सामने पंचनामा करवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

आमिर खान ने पिछले दिनों नयी दिल्ली में एक कार्यक्रम में कहा था कि वह भी असुरक्षा महसूस करते हैं और पिछले छह से आठ सप्ताह से ये डर बढ़ गया है।

उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण से इस बारे में बात की तो उसने पूछा कि क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिये. वह अपने बच्चे के लिये डरती है।

वह इस बात से डरती है कि हमारे चारों तरफ किस प्रकार का माहौल बनेगा. वह हर दिन अखबार खोलने से डरती है। हालांकि कल उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि वे देश छोडकर कहीं नहीं जा रहे हैं।