Home UP Deoria देवरिया में गला घोंटकर दंपती की हत्या

देवरिया में गला घोंटकर दंपती की हत्या

0
देवरिया में गला घोंटकर दंपती की हत्या
couple murdered in Deoria
couple murdered in Deoria
couple murdered in Deoria

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपाती गांव में घर में सो रहे दंपति की बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण लेनदेन का विवाद हो सकता है। सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपाती गांव निवासी सत्यनारायण (45) पशु व्यापारी थे। गांव में पुश्तैनी मकान होने के बाद भी वह गांव के बाहर झोपड़ी डालकर पत्नी शांति (43) के साथ रहते थे।

देशभर की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लीक करें
मर्डर और क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

सोमवार रात घर से खाना खाकर दोनों झोपड़ी में सोने चले गए। मंगलवार सुबह दोनों के झोपड़ी से बाहर नहीं आने पर लोगों को शक हुआ। लोगों ने झोपड़ी में जाकर देखा तो दोनों बिस्तर पर मृत पाए गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर एसपी राजीव मल्होत्रा सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की फॉरेंसिक टीम से जांच कराई। पुलिस के अनुसार दंपती की गला दबाकर हत्या की गई है।

सत्यनारायण के बेटे राहुल ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसके पिता का गांव के एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ हो रही है। एसपी ने हत्याकांड का जल्द खुलासा करने का दावा किया है।