Home India City News प्रेमी जोड़े की सरेआम पिटाई, बाल काट गांव में घुमाया

प्रेमी जोड़े की सरेआम पिटाई, बाल काट गांव में घुमाया

0
प्रेमी जोड़े की सरेआम पिटाई, बाल काट गांव में घुमाया
couple tonsured, paraded in kaushambi
couple tonsured, paraded in kaushambi
couple tonsured, paraded in kaushambi

कौशाम्बी। जनपद में एक प्रेमी जोड़े को प्रेम की वो सजा ग्रामीणो ने दी है कि वह अपनी पूरी जिंदगी उसे भूल नहीं पायेगे। घटना कोखराज थाना इलाके के बड़े गांव की है जहाँ दोनों को एक साथ कमरे में देख ग्रामीणो ने प्रेमी युगल को पकड़ कर सरेआम पिटाई की और उनके बाल काटकर गांव में घुमाया।

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने पीडि़त प्रेमी युगल की तहरीर पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


मूरतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बैठा यह वही प्रेमी जोड़ा है जिनके प्यार को ग्रामीणो ने नाजायज करार दिया और खुद ही इनके लिए सजा मुकर्रर कर दी।

प्रेमिका के घर में अकेले प्रेमी सुनील को देख गाव वालो का गुस्सा इस कदर भड़का कि उन्होंने दोनों को पकड़ कर सरेआम गाव के चैराहे पर मारा पीटा।

इस पर भी लोगो का गुस्सा शांत न हुआ तो लोगो ने खुद ही प्रेमिका और उसके प्रेमी के सर के बाल काटे और उस पर चैराहा बना दिया।

कई घंटो तक चली ग्रामीणो की तुगलकी कार्यवाही की भनक कोखराज पुलिस को हुई तो वह आनन फानन में मौके पर पहुंची, वहां का नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस को देख आरोपी ग्रामीण मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने फिलहाल पीडि़ता और उसके प्रेमी को अपने साथ थाने ले आई और प्रेमिका की शिकायत पर अज्ञात ग्रामीणो के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है ।


जिले पुलिस के अधिकारी इस घटना में जाँच से पहले कुछ भी बोलने से बच रहे है तो वही डाक्टरों का कहना है पीडितो के साथ मार पीट और बाल कटाने की घटना सही पाई गई है।

 

कोई नई घटना नहीं


कौशाम्बी में प्रेमी जोड़ो के साथ हुयी यह घटना कोई नई घटना नहीं , इसके पहले भी कई मामले सामने आ चुके है पर इससे यह तो साड़ हो गया है कि भले ही हम कहे की हम इक्कीसवी सदी में जी रहे है लेकिन अब भी समाज के तथाकथित लोगो की सोच तुगलकी जमाने तक ही सीमित है।

प्रभारी चिकित्साधिकारी डाॅ सुनील कुमार सिंह