Home Azab Gazab अधेड चाचा ने आधी से भी कम उम्र की भतीजी से रचाई शादी

अधेड चाचा ने आधी से भी कम उम्र की भतीजी से रचाई शादी

0
अधेड चाचा ने आधी से भी कम उम्र की भतीजी से रचाई शादी
court okays Incestuous marriage between old uncle and young niece

court okays Incestuous marriage between old uncle and young niece

सिरोही/शिवगंज। निकटवर्ती ग्राम धनापुरा में एक सामाजिक रिश्ता उस समय शर्मशार हो गया जब सामाजिक रूप से रिश्ते में चाचा ने अपनी उम्र से भी कम उम्र की लडकी को शादी करने की नियत से भगा ले गया। इस व्यक्ति ने बाद में इस लडकी से बाली कोर्ट में शादी भी रचा ली।

डीएनए टेस्ट से खुला राज, जुड़वां हैं बच्चे पर अलग-अलग पिता

पुलिस ने दोनों को रानी गांव के समीप से दस्तयाब भी कर लिया। लेकिन शादी के दस्तावेज बताने और लडकी की ओर से उसके साथ ही रहने की सहमति जताने के बाद पुलिस ने दोनों को छोड दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमेरपुर उपखंड के धनापुरा ग्राम में निवास करने वाला वेनाराम पुत्र लालाराम कुमावत उम्र 45 साल शादी ब्याह व विभिन्न कार्यक्रमों में रसोईये का काम करता है। यह व्यक्ति सामाजिक तौर पर अपनी भतीजी को भी खाना बनाने के समय अपने साथ ले जाया करता था। इस दौरान दोनो के बीच प्रेम हो गया।

दो लड़कों ने आपस में रचाई शादी, एक ने कराया लिंग…

करीब एक सप्ताह पुर्व वेनाराम शिवगंज में किसी कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए भतीजी को अपने साथ लेकर आया था। वहां कार्य पूर्ण होने के बाद वह भतीजी को लेकर फरार हो गया। इन दोनों को आज पुलिस ने रानी गांव के समीप से दस्तयाब कर लिया।

नाग की मौत का बदला, नागिन ने युवक को डसा

पुलिस की ओर से थाने में दोनों से की गई पुछताछ के बाद जानकारी मिली कि दोनों ने बाली कोर्ट में शादी रचा ली है। बहरहाल ग्रामीणो व कुमावत समाज के लोगो इन दोनों को सामाजिक रिश्ते की दुहाई देंते हुए दोनों को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

हमारी तरह मक्खियां भी करती हैं भावनाओं का इजहार

कानूनी रूप से शादी किए जाने तथा युवति के बालिग होने और उसके वेनाराम के साथ ही रहने पर सहमति जताने के बाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूर्ण करने के बाद दोनों को छोड दिया।