Home Madhya Pradesh Gwalior प्रेमिका ने ठुकराया प्रस्ताव तो कुख्यात बदमाश ने खुद को मारी गोली

प्रेमिका ने ठुकराया प्रस्ताव तो कुख्यात बदमाश ने खुद को मारी गोली

0
प्रेमिका ने ठुकराया प्रस्ताव तो कुख्यात बदमाश ने खुद को मारी गोली
criminal shot himself over girl rejects friendship proposal
criminal shot himself over girl rejects friendship proposal
criminal shot himself over girl rejects friendship proposal

रीवा। दूसरों को मौत के घाट उतारने वाला शहर का कुख्यात बदमाश खुद मौत का शिकार हो गया। प्रेमिका ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो वांटेड क्रिमिनल का दिल ऐसा टूटा कि उसने खुद को गोली से उड़ा लिया।

हालांकि घटनास्थल को देखने के बाद जांच में जुटी पुलिस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से जोड़ कर देख रही हैं। गुरुवार सुबह संजय गांधी हॉस्पिटल में युवक का पोस्टमार्टम किया गया। स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात किया गया था।

बुधवार रात में जब महिलाएं करवा चौथ की पूजा कर अपने जीवन साथी के लिए लंबी उम्र की दुआ मांग रही थी। उसी वक्त रीवा के समान थाना क्षेत्र के इंद्र नगर में एक कुख्यात बदमाश अखिलेश सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वह करवाचौथ पर प्रेमिका से प्रेम का इजहार चाहता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को अखिलेश के एक साथी ने बताया कि बुधवार की रात करीब 9.30 बजे अखिलेश सिंह अपने दोस्त अनुराग मिश्रा के घर बैठकर शराब पी रहा था।

इसी बीच अखिलेश ने अनुराग का मोबाइल लेकर अपनी प्रेमिका को कॉल किया। उसने अपनी कनपटी पर पिस्टल रखकर प्रेमिका से कहा कि वो उसे आईलवयू कहे। कुछ देर दोनों के बीच बातचीत चलती रही। प्रेमिका के इनकार करने पर अखिलेश ने पहले एक हवाई फायर किया।

हवाई फायर की आवाज सुनने के बावजूद प्रेमिका ने मोबाइल पर प्यार का इजहार करने से मना कर दिया। इससे गुस्से में आकर अखिलेश ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर ट्रिगर दबा दिया। इससे उसकी वहीं मौत हो गई। हालांकि विनय की कहानी पुलिस के गले से नहीं उतर रही हैं।

घटना के तुरंत बाद कुछ युवकों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर दी और मौके से गायब हो गए। मौके पर पहुंचे एसपी संजय सिंह ने कहा है कि पुलिस घटना से जुड़े तमाम पहलुओं की जांच कर रही हैं। कथित चश्मदीद के बयानों के अलावा मौके से मिले साक्ष्यों से पूरे घटनाक्रम को एक सिरे में पिरोने की कोशिश की जा रही हैं।