Home Sports Football मेसी की बराबरी करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

मेसी की बराबरी करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

0
cristiano ronaldo
cristiano ronaldo says i want to catch messi and be one of the greatest of all time

ज्यूरिख। पुर्तगाल के फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगातार दूसरी और कुल तीसरी बार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के तौर पर “बैलन डी ऑर” पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि वह अर्जेटीना के लियोनेल मेसी की बराबरी करना चाहते हैं। मेसी सर्वाधिक चार बार यह पुरस्कर जीतने में कामयाब रहे हैं।

रियल मेड्रिड क्लब के स्ट्राइकर रोनाल्डो ने सोमवार को फीफा द्वारा आयोजित एक विशेष समारोह में पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि यह मेरे लिए कभी नहीं भूलने वाला पल है। मेरा सफर यहां खत्म नहीं होगा। मैं मेसी की बराबरी करना चाहता हूं।

मेसी 2009, 2010, 2011 और 2012 में यह पुरस्कार जीत चुके हैं। रोनाल्डो ने ने पहली बार “बैलन डी ऑर” पुरस्कार 2008 में जीता था। लगातार दूसरी बार पुरस्कार जीतने पर 29 वर्षीय रोनाल्डो ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी प्रतिष्ठित ट्रॉफी मैं जीत सकूंगा। यह पुरस्कार मेरे लिए और अच्छा खेलने और अपनी टीम के लिए मैच जीतने की प्रेरणा देगा।

रोनाल्डो ने इस मौके पर अपने परिवार और फुटबाल टीम के अन्य साथी खिलाडियों को भी धन्यवाद दिया। इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैचचेस्टर युनाइटेड के लिए खेल चुके रोनाल्डो ने कहा कि मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे समर्थन में मत दिया। साथ ही मैं अपने कोच, साथी खिलाडियों, क्लब के अध्यक्ष और रियल मेड्रिड से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। साथ ही रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम और पुर्तगाल के साथी खिलाडियों को भी इस मौके पर याद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here