Home Sports Cricket श्रीलंका के प्रशंसकों की नाराजगी से भारत की जीत में हुई देरी

श्रीलंका के प्रशंसकों की नाराजगी से भारत की जीत में हुई देरी

0
श्रीलंका के प्रशंसकों की नाराजगी से भारत की जीत में हुई देरी
Crowd trouble from displeased SL fans delays India's win
Crowd trouble from displeased SL fans delays India's win
Crowd trouble from displeased SL fans delays India’s win

पल्लेकेले। श्रीलंका की क्रिकेट टीम का भारतीय टीम के सामने इस तरह से कमजोर नजर आना घरेलू प्रशंसकों को जरा भी रास नहीं आ रहा है और यहीं कारण है कि अब उनका गुस्सा बस पार्किंग से निकलकर मैदान तक आ पहुंचा है।

पल्लेकेले स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में रविवार को जब भारत जीत से कुछ ही रन दूर था। उस समय 44वें ओवर में श्रीलंका के प्रशंसकों का गुस्सा अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया।

प्रशंसकों ने गुस्से में बोतलें फेंकनी शुरू कर दीं और कुछ बोतलें मैदान तक आ पहुंची। स्टेडियम का स्टाफ इन बोतलों को मैदान से हटाने में लगा था, लेकिन प्रशंसकों का बोतलें फेंकना जारी था।

इस कारण दोनों टीमों के खिलाड़ियों को चोट लगने के डर से कुछ देर के लिए मैदान से हटा दिया गया। कुछ देर बाद स्थिति सामान्य होते देख अंपायर ने मैच को जारी रखने का फैसला लिया। भारत को अपनी जीत दर्ज करने में केवल सात गेंदों का सामना करना पड़ा।

श्रीलंका के प्रशंसकों की नाराजगी के कारण भारतीय टीम की जीत में देरी हुई। हालांकि, भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

इससे पहले दाम्बुला में पहले वनडे मैच में श्रीलंका को मिली हार के बाद श्रीलंकाई प्रशंसकों ने टीम की बस के आगे विरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।