Home Headlines पीएम मोदी विजिट तैयारी : जनजाति कार्यकर्ताओं को साफा बांधने प्रशिक्षण

पीएम मोदी विजिट तैयारी : जनजाति कार्यकर्ताओं को साफा बांधने प्रशिक्षण

0

सबगुरु न्यूज उदयपुर। भारतीय जनता पार्टी जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं को गृहमंत्री गुलाब चन्द कटारिया के निर्देश पर 5000 साफे पहन कर पीएम मोदी की सभा में आने के लिए कहा गया है। उसी के अन्तर्गत मोर्चा ने तैयारी पूर्ण कर ली है।

भाजपा जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं को उदयपुर के पटेल सर्कल स्थित भाजपा कार्यालय में तैयार किये गये दुरंगी केसरिया व हरे रंग के साफे को बांधने का प्रशिक्षण जय प्रकाश सेन व उनकी टीम के द्वारा रविवार को दिया गया।

मुख्य अतिथि डीप्टी मेयर लोकेश द्विवेद्वी, भाजपा जिलामंत्री व मोर्चा प्रभारी डॉ. जिनेन्द्र शास्त्री, मोर्चे के जिलाध्यक्ष एडवोकेट हरिश मीणा, महामंत्री श्रीमती संतोष मीणा, सुधीर लट्टा, बाबुलाल कटारा, आदि की उपस्थिति में 12 मण्डलों के 144 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया।

ज्ञातव्य है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 29 अगस्त को आयोजित होने वाली विशाल सभा में जनजाति कार्यकर्ता परम्परागत वेश, ढोल नगाडे, मांदल व साफे में सभा स्थल पर आएंगे।

सभा स्थल पर भी जय प्रकाश सेन के नेतृत्व में 21 साथियों की टीम उपस्थित रहेगी ताकि किसी के भी साफे यदि अव्यवस्थित रह जावेंगे तो उन्हें व्यवस्थित किया जावेगा।