Home Headlines जोधपुर के शेरगढ में दलित महिला का अपहरण कर गैंगरेप

जोधपुर के शेरगढ में दलित महिला का अपहरण कर गैंगरेप

0
जोधपुर के शेरगढ में दलित महिला का अपहरण कर गैंगरेप
dalit woman abducted, gangraped in jodhpur
dalit woman abducted, gangraped in jodhpur
dalit woman abducted, gangraped in jodhpur

जोधपुर। जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में बकरियां लेने गई एक दलित महिला का अपहरण कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक शेरगढ़ की एक विवाहिता ने बताया कि वह बच्चों सहित अपने घर पर रहती है और पति बाहर मजदूरी के लिए गया हुआ है।

11 जनवरी की शाम सात बजे के करीब जब वह अपनी बकरियां लेने के लिए घर से बाहर गई तब एक बोलेरो लेकर आए सुआलिया निवासी चैनसिंह पुत्र कानसिंह, भरतसिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह व सज्जनसिंह पुत्र लखसिंह राजपूत निवासी देवराजगढ़ आए और उसको अकेली देखकर अश्लील हरकतें की और विरोध करने पर उठाकर गाड़ी में डालकर अज्ञात स्थान पर ले गए।

पुलिस को दी जानकारी में पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपियों ने उसको सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बारी बारी से दुराचार किया और सुबह चार बजे के करीब उसके पीहर उजला गांव में ले जाकर छोड़ दिया।

किसी प्रकार पीहर पहुंची पीडि़ता ने पीहर वालों को और बाद में गांव आकर ससुराल वालों तथा पति को अपनी आपबीती सुनाई।

तीन चार दिन तक गांव में रूकने के बाद पीडि़ता सोमवार को परिजनों के साथ थाने पहुंची और नामजद आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और दलित अत्याचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच वृताधिकारी बालेसर अनिल कुमार मीणा को सौंपी।