Home Latest news नए साल में यह ट्राय करे नया फैशन

नए साल में यह ट्राय करे नया फैशन

0
नए साल में यह ट्राय करे नया फैशन
try thi outfit in this new year
try thi outfit in this new year
try thi outfit in this new year

हर लडक़ी खुबसूरत दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती है खास कर के वो गल्र्स जो कॉलेज जाती है। कॉलेज गल्र्स चाहती है कि वो कॉलेज जाए तो सब उन्हें देखे और उनकी तारीफ करे इसलिए ही वो हर तरह से स्टाइलिश दिखना चाहती है मतलब की कपड़ों के मामले से लेकर अपने मेकअप के मामले में भी। क्योकि ये भी माना जाता है कि “फर्स्ट इम्प्रैशन इस लास्ट इम्प्रैशन” इसलिए ही लड़कियां स्टाइलिश दिखना चाहती है।

इंप्रेशन जमाने का तरीका-कई गर्ल्स बाजार में लेने कुछ और जाती है और खरीद कुछ और लाती है। गर्ल्स फंकी लुक के लिए फंकी एक्सेसरीज की शॉपिंग और स्टाइलिश बैग्स को ज्यादा पसंद करती है। वन साइड बैग ज्यादा लेना पसंद करती है गर्ल्स। कपड़ों पर तो सभी ध्यान देंगे लेकिन इंप्रेशन जमाने के लिए स्टाइलिश बैग से आसान तरीका कोई हो ही नहीं सकता है।

स्टाइलिश बैग्स का जमाना- अब वो समय गया जब गर्ल्स कॉलेज के लिए कैसा भी बैग चुन लेती थीं। अब कॉलेज बैग्स इतने स्टाइलिश आने लगे हैं, जिनके लिएहर लड़की दीवानी है। आज कल मार्केट में कैनवस, रकसैक बैग, प्रिंटेड, फ्लोरल बैग, जूट स्लिंग बैक, क्रॉप बैग आदि आ गए है जिन्हें काफी पसंद किए जा रहा हैं। कई कंपार्टमेंट वाले ये मल्टीकलर बैग स्टाइलिश लुक देते हैं। ये न केवल आपका स्टाइल बढ़ाते हैं, बल्कि आपको फ्रेश लुक भी देते है।

इसके साथ ही कैनवस बेस पर फ्लोरल्स छपे डबल साइड वाले और लेदर डिटेलिंग वाले प्रिंटेड बैग्स आजकल हॉट फेवरेट हैं।इसका कारण साइड बैग्स होते हैं। केवल एक तरफ ही सारा वजन होने के कारण ऐसी परेशानी होना आम बात है। आप कॉलेज जा रही हैं तो किताबें भी कैरी करनी पड़ेगी। ऐसे में केवल स्टाइल पर ध्यान देने के बजाय आरामदायक और सुविधाजनक बैग लेने चाहिए। कोशिश करें कि ऐसे बैग लें, जिससे किताबों और अन्य जरूरी सामानों का भार बराबर से कंधों पर रहे।