Home Bihar बेटा नहीं जनने पर तीन बेटियों की मां को ससुराल वालों ने मार डाला

बेटा नहीं जनने पर तीन बेटियों की मां को ससुराल वालों ने मार डाला

0
बेटा नहीं जनने पर तीन बेटियों की मां को ससुराल वालों ने मार डाला
daughter in law killed by in laws in munger
daughter in law killed by in laws in munger
daughter in law killed by in laws in munger

मुंगेर। जिले के गोकुलचक गांव में बेटा नहीं जन्म देने पर एक पति ने अपने माता और पिता के सहयोग से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और घटना को छुपाने के लिए पत्नी के शव को घर की छत की टंकी में ढक दिया।

हत्या को अंजाम देने वाले लोग रात में शव को ठिकाना लगाने के प्रयास में थे कि ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सोमवार की शाम महिला का शव बरामद कर लिया और इस तरह हत्याकांड से पर्दा उठ गया।

मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर हारपुर थाना क्षेत्र के गोकुलचक गांव में हुए इस कांड में तीन पुत्रियों की मां सोनी देवी की हत्या पति सुदर्शन बिन्द ने पिता और मां की मदद से 27 मार्च को कर दी क्योंकि वह एक अदद पुत्र को जन्म नहीं दे पाई थी।

महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। थाना-प्रभारी मनीष कुमार ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता व भागलपुर के साहेबगंज मोहल्ला निवासी भोला महतो की रिपोर्ट पर पुलिस में पति सुदर्शन विन्द, श्वसुर हजारी महतो और सास उर्मिला देवी के विरूद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने सास उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस द्वारा मंगलवार को उसे मुंगेर कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस फरार पति और श्वसुर की तलाश में छापेमारी कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अबतक के अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि पति, श्वसुर और सास पुत्र न जनने से काफी नाराज थे। पुलिस मामले के अन्य बिन्दुओं को लेकर भी जांच कर रही है।

यह भी पढें

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सुसाइड संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें