Home India City News कलयुगी बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, दो दिन शव छिपाए रखा

कलयुगी बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, दो दिन शव छिपाए रखा

0
कलयुगी बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, दो दिन शव छिपाए रखा
daughter in law kills mother in law
daughter in law kills mother in law
daughter in law kills mother in law

रीवा। एक कलयुगी बहू ने अपनी वृद्ध सास को मौत के घाट उतार दिया। दो दिनों तक शव को घर में ही छिपाकर रखे थी। शनिवार की सांयकाल मामला खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बहू  को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गुढ़ थाना अंतर्गत ग्राम अमवां निवासी फूलमती पटेल पति रामा प्रसाद पटेल 70 वर्ष की शुक्रवार की सांयकाल बहू श्यामकली पति किशनलाल पटेल ने हत्या कर दी। बहू का अपनी सास से घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी।

उसके बाद बहू ने वृद्ध सास की घर में लात और घूंसों से जमकर पिटाई की। जिसमें उसकी मौत हो गई। सास के शव को एक कमरे में महिला ने छिपा दिया। घटना के समय परिवार के सदस्य बाहर थे।

शनिवार की सांयकाल जब परिजन वापस लौटे तो पूरा मामला सामने आ गया। घटना के बाद इलाके में सनाका खिंच गया। देर रात डीएसपी आशुतोष पाण्डेय, थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गये और घटनास्थल को सुरक्षित करवा दिया।

रविवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। महिला के हाथ में किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ट्रक की टक्कर से वृद्ध की मौत

सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाने के रुहिया गांव में पैदल जा रहे वृद्ध को ट्रक ने ठोकर मार दी। घायल वृद्ध की अस्पताल में उपचार के दौरान की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मोहन मिश्रा पिता गोमती प्रसाद मिश्रा 65 वर्ष निवासी रुहिया थाना रामपुर बाघेलान शुक्रवार की सांयकाल गांव में पैदल किसी काम से जा रहे थे। जिनको पीछे ट्रक के चालक ने ठोकर मार दी थी। हादसे में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जिनको परिजनों ने संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। थाना पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।चाकू मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

सोहागी पुलिया के नीचे मिला शव, पुलिस पहुंची

चाकूओं से गोदकर एक युवक की आरोपियों ने निर्मम हत्या कर दी। युवक का शव पुलिया के नीचे मिलने के बाद सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार राजतिलक हरिजन पिता अमरनाथ साकेत 30 वर्ष निवासी सोहागी शनिवार की सांयकाल करीब 6 बजे घर से निकला था। जिसके बाद वह लापता हो गया। परिजन सारी रात युवक की तलाश करते रहे।

रविवार की सुबह सोहागी के निजी विद्यालय के समीप स्थित पुलिया के नीचे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के शरीर में चाकूओं से गोदे जाने के निशान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here