Home India City News मेरठ के विधायक की बेटी ने ससुराल में खाया जहर

मेरठ के विधायक की बेटी ने ससुराल में खाया जहर

0
मेरठ के विधायक की बेटी ने ससुराल में खाया जहर
daughter of Meerut SP MLA attempt for suicide by consuming poison, serious
 daughter of Meerut SP MLA attempt for suicide by consuming poison, serious
daughter of Meerut SP MLA attempt for suicide by consuming poison, serious

लखनऊ। गाजियाबाद के कौशाम्बी में स्थित अपने ससुराल में मेरठ के विधायक की बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मेरठ के सिवाल खास से विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी फातिमा ने घरेलू हिंसा व उत्पीडन से तंग आकर कल अपनी ससुराल गाजियाबाद के कौशांबी में जहर खा लिया। जिसके बाद ससुराल वालों ने उसे गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी सूचना मिलने के बाद विधायक परिवार के साथ दिल्ली गए और फातिमा को मेरठ लाकर निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। फातिमा की हालत गंभीर बताई जा रही है।
सपा विधायक गुलाम मोहम्मद की इंजीनियर बेटी फातिमा की शादी छह महीने पहले गाजियाबाद के रालोद नेता कुंवर अय्यूब के बेटे कुंवर अजहर अय्यूब से हुई थी। विधायक के बड़े बेटे और फैज-ए-आम कालेज में अध्यापक शारिक ने बताया शादी के बाद से ही फातिमा के ससुराल वाले छोटी-छोटी बातों पर मारपीट, उत्पीड़न करते थे। विधायक कई बार फातिमा के ससुराल वालों को समझाने के लिए गए थे।

15 दिन पहले भी फातिमा से मारपीट की गई थी। शारिक ने बताया कि कल रात उन्हें सूचना मिली कि फातिमा ने कौशांबी में जहर खा लिया है। इसके बाद उसे दिल्ली से मेरठ लाया गया,जहां नर्सिंग होम में उसका इलाज चल रहा है। बीते वर्ष 24 नवंबर को फातिमा की शादी में सपा सुप्रीमो मुलायम और आजम दोनों ने शिरकत की थी।
गौरतलब है कि मेरठ के फैज ए आम इंटर कॉलेज में विधायक गुलाम मोहम्मद प्रधानाचार्य भी हैं। इसी कालेज में चंद महीने पहले इनके बेटे की प्रवक्ता के पद पर नियुक्ति की गई है। कॉलेज में 24 मई 2015 को अंग्रेजी और हिंदी प्रवक्ता, सहायक अध्यापक गणित व सामान्य विषय की नियुक्ति के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। इंटरव्यू के बाद विधायक के बेटे सारिक मोहम्मद की प्रवक्ता के पद पर नियुक्ति कर ली गई।