Home Headlines गंदे बोल पर अब बसपा सुपीमों मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ केस

गंदे बोल पर अब बसपा सुपीमों मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ केस

0
गंदे बोल पर अब बसपा सुपीमों मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ केस
dayashankar's wife to file FIR against Mayawati,BSP protestors
dayashankar's wife to file FIR against Mayawati,BSP protestors
dayashankar’s wife to file FIR against Mayawati,BSP protestors

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के निष्कासित नेता दयाशंकर की पत्नी द्वारा आक्रामक रुख अख्तियार करने के बाद बसपा सुप्रीमो बचाव में उतर आई हैं।

मालूम हो कि दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाती सिंह और मां तेतरा देवी ने बसपा के प्रदर्शन के दौरान घर की महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणियों से आहत हो कर शुक्रवार को थाना हजरतगंज पहुंचकर बसपा प्रमुख मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस ने तेतरा देवी की तहरीर पर मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दकी के खिलाफ धारा 504, 506 व 509 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। इसकी पुष्टी थानाध्यक्ष विजयमय यादव ने की।

तेतरा देवी ने कहा कि मेरे बेटे दयाशंकर को जान से मारने की धमकी बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने दी। बसपा नेताओं ने सभी के सामने दयाशंकर की मां, पत्नी और बेटी को गालियां दीं। प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर को फांसी पर लटका देने की बात कही गई। खुलेआम बेटी पेश करो, बीबी पेश करो के नारे लगाए गए।

उन्होंने कहा कि मायावती स्वयं एक नारी होकर भी नारी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले नारे लगवाती है। मेरे बेटे दयाशंकर की हत्या का षड़यन्त्र मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दकी रच रहे हैं। वहीं पूरे परिवार के जानमाल का खतरा हैं।

यह कैसा महिला प्रेम! भाजपा नेता की बहू-बेटियों के खिलाफ की टिप्पणियां
बीजेपी नेता दयाशंकर की जीभ काटकर लाओं, 50 लाख रुपए ईनाम पाओ

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा से निकाले गए पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की अभद्र टिप्पणी के बाद आक्रोशित बसपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को हजरतगंज चौराहे पर स्थित अम्बेडकर प्रतिमा के पास बैठकर प्रदर्शन किया।

इसी दौरान दयाशंकर का पुतला फूंक रहे बसपा कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के परिवार की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। दयाशंकर की पत्नी व बेटी पर की गई टिप्पणी से आहत उनकी मां तेतरा देवी ने दोपहर बाद थाने पहुंच कर बसपा नेताओं के खिलाफ तहरीर दी और मायावती व नसीमुद्दीन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।

वहीं समूचे मामलें की शुरूआत तब हुई, जब भाजपा में प्रदेश उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर ने एक प्रेसवार्ता के दौरान मायावती पर तीखे बाण छोड़ते हुए अभद्र शब्दों का उपयोग कर दिया। इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने सदन में विषय रखा और लखनऊ सहित जगह जगह पर दयाशंकर के खिलाफ मोर्चा खुल गया।

बसपा सुपीमों ने कुछ इस तरह दी सफाई

सिंह की पत्नी के आक्रामक रुख को देखते हुए मायावती ने अपनी तरफ से सफाई देते हुए मायावती ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता ऐसी ओछी हरकत नहीं करते हैं।उन्हें पति की गलतियों का एहसास दिलाने के लिए कहा होगा। उन्होंने कहा कि सिंह की गलती से मेरी बेइज्जती हुई। अगर सिंह की बेटी, मां और पत्नी ने आगे बढ़कर उनके कृृत्यों का विरोध किया होता तो शायद ऐसा नहीं होता।

सिंह की पत्नी द्वारा बेटी के नाबालिग और परिवार के राजनीति से दूर रहने की बात पर मायावती ने कहा कि बसपाई ऐसा करते नहीं हैं, लेकिन ऐसा किया भी होगा तो उन्हें यह एहसास दिलाने को कहा होगा कि उनके पति ने कितनी बड़ी गलती की है। अब जब उनको बुरा-भला कहा जा रहा है तो एहसास हो रहा है।