Home Rajasthan Banswara सुबह 4 बजे परिजनों को मिला SDM का शव, अलवर ले गए

सुबह 4 बजे परिजनों को मिला SDM का शव, अलवर ले गए

0
सुबह 4 बजे परिजनों को मिला SDM का शव, अलवर ले गए

उदयपुर। बांसवाडा जिले में नदी के तेज बहाव में बहे कुशलगढ़ के एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा का पोस्टमार्टम सोमवार देर रात 2.30 बजे किया गया। संभवतः यह पहला मामला है जब किसी का पोस्टमार्टम आधी रात के बाद किया गया।

दरअसल, परिजन इस मांग पर अड़े थे कि पोस्टमार्टम उदयपुर या जयपुर में किया जाए। ऐसे में उदयपुर से दो चिकित्सकों को बुलाया गया। चिकित्सक सोमवार रात तक ही पहुंच सके थे। चिकित्सकों द्वारा रात में पोस्टमार्टम के लिये इजाजत मांगी गई जिसकी स्वीकृति देने में प्रशासन को तीन घंटे लग गए।

लगातार पानी में रहने के कारण शव क्षत विक्षत होने और प्रशासन द्वारा रात में पोस्टमार्टम की इजाजत देने में देरी से गुस्साये मीणा के परिजन जिला कलक्टर के आवास के बाहर घरना देकर भी बैठ गए। स्वीकृति के बाद पोस्टमार्टम हुआ और मंगलवार अलसुबह 4 बजे शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शव को लेकर अलवर रवाना हो गए हैं। वहीं पर अंत्येष्टि की जाएगी।

गौरतलब है कि गत 14 जुलाई को नदी के तेज बहाव में वाहन सहित बहे मीणा का शव रविवार को अनास नदी में मिला था। शव पर चोटों के निशान और कपड़े-घड़ी के अलग-अलग स्थानों पर मिलने के कारण परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी और सीबीआई जांच की मांग भी की थी।