Home Headlines बांकुडा जिले में मूक-बधिर लड़की के साथ रेप

बांकुडा जिले में मूक-बधिर लड़की के साथ रेप

0
बांकुडा जिले में मूक-बधिर लड़की के साथ रेप
deaf and dumb girl raped in Bankura
deaf and dumb girl raped in Bankura
deaf and dumb girl raped in Bankura

बांकुडा। बांकुडा जिले के जयपुर थाना इलाके में एक मूक-बधिर लडकी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। यह घटना गत मंगलवार को हुई लेकिन इसकी शिकायत बुधवार शाम को जयपुर थाने में दर्ज कराई गई।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि कुछ स्थानीय नेता उन पर मामले को रफा दफा करने के लिये दबाब बना रहे थे जिसके चलते थाने में शिकायत दर्ज कराने मे बिलंव हुआ। प्राप्त खबरों के अनुसार गत मंगलवार दोपहर पीड़िता गांव के एक तालाब में नहाने गई थी।

काफी देर तक उसके वापस नहीं लौटने पर उसकी बड़ी बहन उसकी तलाश में निकली। उसने तालाब के आस-पास जाकर देखा तो वहां कोई नहीं दिखा।

इसी बीच तालाब झाडियों में हलचल देख कर वह वहां पहुंची तो मूक बधिर बहन को निर्वस्त्र हालत में पाया और उसके साथ उसी गांव का युवक लालन शेख जबर्दस्ती कर रहा था। पीड़िता की बड़ी बहने को देख आरोपी वहां से फरार हो गया।

घटना की खबर गांव में फैलते ही स्थानीय तृणमूल नेता मामले को रफा-दफा करने की कोशिशों में जुट गए। लेकिन पीड़िता के परिजनों ने समझौते के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और बुधवार को आवोपी लालन शेख के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है।