Home Entertainment सक्सेसफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बोल्ड फोटोशूट

सक्सेसफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बोल्ड फोटोशूट

0
सक्सेसफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बोल्ड फोटोशूट
deepika padukone hot photoshoot
deepika padukone latest photoshoot
deepika padukone hot photoshoot

मुम्बई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक है। फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका आज इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस है। अभिनय के साथ दीपिका अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए भी पहचानी जाती है।

दीपिका ने कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवाया है, साथ ही वे कई मैगजीन्स की कवर गर्ल भी बनीं हैं। उन्होंने ‘फिल्मफेयर’, ‘वोग’, ‘सेवी’, ‘वर्व’, ‘जीक्यू इंडिया’ सहित अन्य मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवाया है।
कुछ महीने पहले आयोजित इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका को ‘वुमन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से नवाजा गया था। दीपिका ने अपना ये अवॉर्ड दुनियाभर की महिलाओं को समर्पित किया था।
फिल्म ‘तमाशा’ के अलावा दीपिका की अपकमिंग फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका ने ‘मस्तानी’ का किरदार निभाया है।
deepika padukone hot photoshoot
deepika padukone hot photoshoot

गालियां देकर काफी मजा आया

बॉलीवुड र्की डिंपल गर्ल  दीपिका पादुकोण का कहना है कि फिल्म तमाशा के एक सीन में उन्हें गालियां देकर काफी मजा आया ।

दीपिका ने फिल्म ‘तमाशा’ के प्रमोशन के दौरान कहा कि किसी को गाली देना उनके लिए बिल्कुल सामान्य नहीं है।

‘तमाशा’ के एक सीन में वह एक व्यक्ति को गाली देते हुए दिखाई देंगी। दीपिका का कहना है कि उन्हें इस सीन को करने में काफी मजे आए।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तमाशा’ 27 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही है । फिल्म ‘तमाशा’ में दीपिका और रणबीर कपूर की जोड़ी है।