Home Breaking पोस्टर प्रकरण पर भाजपा हुई आक्रामक, दर्ज कराई एफआईआर

पोस्टर प्रकरण पर भाजपा हुई आक्रामक, दर्ज कराई एफआईआर

0
पोस्टर प्रकरण पर भाजपा हुई आक्रामक, दर्ज कराई एफआईआर
uttarakhand bjp aggressive on Controversial poster of amit shah, FIR lodged
uttarakhand bjp aggressive on Controversial poster of amit shah, FIR lodged
uttarakhand bjp aggressive on Controversial poster of amit shah, FIR lodged

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को नौ विद्रोही विधायकों को पकड़े नोटों की गड्डी दिखाते नगर की दीवारों पर लगे पोस्टर पर भाजपा आक्रामक हो गई है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है। यह भी पता चला है कि राजधानी के विभिन्न स्थानों पर लगे प्रमुख कैमरों में तीन लोगों को पोस्टर लगाते हुए देखा गया है शीघ्र ही उन चेहरों की धर पकड़ की जाएगी और उनसे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इस रूप में दिखाने वाले लोगों की शिनाख्त की जाएगी। इस मामले में भाजपा अब कांग्रेस को बख्शने के मूड में नहीं है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट का कहना है कि इसी तरह के शब्द पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा पहले कहे गए थे जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं को यह कहा गया था कि वे नोटों की बोरियां लेकर वे विधायकों को ढूंढ रहे हैं अब इस तरह के पोस्टर शहर में चिपकाए गए हैं।

जिसमें नौ के नौ विधायकों की डोर अमित शाह के हाथ में है और इन विधायकों पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, पूर्व मंत्री डा. हरक सिंह रावत, पूर्व संसदीय सचिव शैलारानी रावत, उमेश शर्मा काऊ, प्रदीप बत्रा,डा. शैलेन्द्र मोहन सिंघल, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, पूर्व मंत्री अमृता रावत तथा सुबोध उनियाल जैसे लोगों के नाम शामिल हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस द्वारा किया गया यह कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि यह बेहद निन्दनीय कृत्य है। इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस की मानसिकता कितनी घृणित और नीच है।

उन्होंने कहा कि अब चूकि भाजपा ने पोल खोल यात्रा निकाली है जो कांग्रेस के पोल जनता के बीच खोल रही है। ऐसे में खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे की तर्ज पर वे बेहद घटिया मानसकिता पर उतर आए हैं। भट्ट का कहना है कि जनता कांग्रेस की असलियत जान गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जो बातें सीडी में कही और जिसे पूरे देश ने सुना, वहीं बातें मैं जनता के बीच इन तथाकथित पोस्टरों और बैनरों के माध्यम से ला रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि यदि कांग्रेसियों में दम है तो दम ठोकर यह बातें कहें पीठ पीछे वार करना कांग्रेस की पुरानी आदत है।

पुलिस आरोपियों तक पहुंचेगी : उमेश अग्रवाल

महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है। उनका कहना हैै कि कांग्रेस अपनी पराजय देखकर पूरी तरह घटिया पन पर उतर आयी है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने यह जो हथकंडे अपनाए हैं वह अपने गुर्गों के माध्यम से निश्चित रूप से गिरफ्त में आएगी। हम ऐसे लोगों को नहीं बख्शेंगे जो एक ओर तो लोकतंत्र बचाओं के नाम पर यात्रा कर लोगों को बरगला रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर ऐसे निंदनीय और घटिया काम कर रहे हैं जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण यह पोस्टर हैं हालांकि अब प्रशासन की ओर से इन पोस्टरों को हटाए जाने का उपक्रम किया जा रहा है। कई स्थानों पर तो पुलिस कर्मियों ने ही इन पोस्टरों को हटाने का कार्य किया है और लगातार पोस्टर हटाए गए हैं फिर भी कई स्थानों पर यह पोस्टर आज भी व्यवस्था को मुंह चिढ़ा रहे हैं।