Home Delhi जनता का काम करने के लिए उंगली टेढ़ी करना जरूरी : केजरीवाल

जनता का काम करने के लिए उंगली टेढ़ी करना जरूरी : केजरीवाल

0
जनता का काम करने के लिए उंगली टेढ़ी करना जरूरी : केजरीवाल
delhi cm arvind kejriwal attacks pm modi after vipassana
delhi cm arvind kejriwal
delhi cm arvind kejriwal attacks pm modi after vipassana

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विपश्यना से लौटने के बाद नजफगढ में एक भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के काम करने के लिए कभी-कभी उंगली टेढी करनी पड़ती है।

केजरीवाल ने शनिवार को नजफगढ़ के खैर डाबर गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के काम करने के लिए उंगली टेढ़ी करनी पड़ती है। ऊपर बड़े-बड़े गुंडे बैठे हैं, जहां सीधी उंगली से घी नहीं निकलेगा।

केजरीवाल ने पिछले दिनों उच्च न्यायालय द्वारा उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच अधिकारों के मुद्दे पर दिए गए फैसले पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि जब हरियाणा में वोटर्स की कीमत कम नहीं है, तो फिर दिल्ली में वोटर्स की कीमत कम कैसे हो सकती है?

दिल्ली तो देश की राजधानी है। केजरीवाल ने कहा कि जब हरियाणा में जनता द्वारा चुनी हुई सरकार जनता के लिए फैसले ले सकती है, तो ऐसा दिल्ली में क्यों नहीं हो सकता।

अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि ये आम आदमी की मांग है। इसे पूरा किया जाना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के पहले मुख्यमंत्री ब्रह्म प्रकाश भी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना चाहते थे और हमारी भी यही मांग है।