Home Breaking मोदी का गोरक्षकों को गुंडा कहना हजारों हिन्दुओं का अपमान : तोगडिया

मोदी का गोरक्षकों को गुंडा कहना हजारों हिन्दुओं का अपमान : तोगडिया

0
मोदी का गोरक्षकों को गुंडा कहना हजारों हिन्दुओं का अपमान : तोगडिया
PM Narendra modi has insulted gaurakshaks, says VHP's praveen togadia
praveen togadia
PM Narendra modi has insulted gaurakshaks, says VHP’s praveen togadia

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गो रक्षा पर आए बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि मोदी साबित करें कि 80 फीसदी गोरक्षक असामाजिक गतिविधियों में शामिल हैं।

विहिप ने कहा है कि गोरक्षकों से सीधा सकारात्मक संवाद किए बिना ही उन्हें असामाजिक करार देना गोमाता की रक्षा में लगे हजारों हिन्दुओं का अपमान है।

विहिप के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने शनिवार को यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश के मुखिया ने सभी राज्यों को गोरक्षकों के डोजियर तैयार करने का निर्देश दिया है।

दुनिया के तमाम देशों में इस प्रकार विशिष्ट धर्म के समाज का रेशियल प्रोफाइलिंग अलोकतांत्रिक माना जाता है। उन्होंने कहा कि गायों की रक्षा के लिए अपने प्राणों की परवाह नहीं करने वाले गो रक्षकों के प्रति प्रधानमंत्री का नजरिया निंदनीय है।

तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कसाइयों को क्लीन चिट देकर हिन्दू गोरक्षकों को असामाजिक गुंडा कहा है और राज्यों को उन्हें जेल भेजने की खुली छूट दी है। ऐसे में हिन्दुओं को गाय को बचाने में कठिनाई होगी। उन्होंने कहा कि इससे कसाइयों द्वारा गायों की हत्याओं के मामलों में बढोतरी होगी।

विहिप ने केंद्र सरकार से तत्काल गोहत्या, गोतस्करी प्रतिबन्ध कानून बनाने की मांग की है। इससे पहले गोरक्षा हेल्प लाईननंबर जारी करने की भी मांग की है।