Home Delhi ब्लैकमेलिंग से तंग डांस टीचर व किशोरी ने खाया जहर

ब्लैकमेलिंग से तंग डांस टीचर व किशोरी ने खाया जहर

0
ब्लैकमेलिंग से तंग डांस टीचर व किशोरी ने खाया जहर
delhi : dance teacher, teenage girl attempts suicide by consuming poison
delhi : dance teacher, teenage girl attempts suicide by consuming poison
delhi : dance teacher, teenage girl attempts suicide by consuming poison

नई दिल्ली। करावल नगर इलाके में 26 वर्षीय एक डांस टीचर ने 16 साल की किशोरी के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में दोनों को पहले जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत बिगड़ने पर दोनों को जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस की मानें तो किशोरी आरोपी के पास डांस सीखने आती थी, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इधर किशोरी के पिता ने डांस टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं डांस टीचर के पिता ने आरोप लगाया है कि लड़की के रिश्तेदार ने दोनों का वीडियो बनाया हुआ था, जिसे दिखाकर वह दोनों को ब्लैकमेल कर रहा था। इसलिए दोनों ने जान देने की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अजय (26)(बदला हुआ नाम) परिवार के साथ दयालपुर में रहता है। अजय इलाके में ही डांस की कोचिंग देता है। वह शादीशुदा है। पिछले करीब डेढ़ साल से करावल नगर निवासी शालू (16)(बदला हुआ नाम) उसके पास डांस सीखने आती है।

शालू पास के एक सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। शनिवार दोपहर के समय वह घर से डांस क्लास के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं मिली। शालू के परिजनों ने जब अजय से संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका नंबर बंद आया।

शक होने पर परिवार ने अजय के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। इधर जांच के दौरान पुलिस को कोचिंग रूम में अजय और शालू बेहोशी की हालत में मिले। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था।

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि कोचिंग के दौरान शालू और अजय की दोस्ती हो गई थी। लेकिन अजय पहले से शादीशुदा था।

उसने बहला-फुसलाकर शालू को जहर खिलाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। वहीं अजय के पिता ने शालू के एक रिश्तेदार पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।