Home Delhi दिल्ली : छावला इलाके में गोली मारकर फोटोग्राफर की हत्या

दिल्ली : छावला इलाके में गोली मारकर फोटोग्राफर की हत्या

0
दिल्ली : छावला इलाके में गोली मारकर फोटोग्राफर की हत्या
photographer shot dead at Chhawla area in south-west delhi
photographer shot dead at Chhawla  area in south-west delhi
photographer shot dead at Chhawla area in south-west delhi

नई दिल्ली। छावला इलाके में रविवार सुबह एक फोटोग्राफर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उसका शव श्याम विहार इलाके में सड़क के किनारे मिला। शनिवार की रात पीड़ि़त को उसका एक दोस्त घर से बुलाकर ले गया था।

परिवार वालों ने दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। छावला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को रुपयों की लेन-देन को लेकर हत्या की आशंका है। पुलिस के अनुसार डालचंद (30) परिवार न्यू रोशनपुरा इलाके में रहता था।

परिवार में माता-पिता के अलावा दो बच्चे हैं। उसके पिता मोहनलाल राजमिस्त्री का काम करते हैं। जबकि डालचंद का छावला इलाके में प्रिंस फोटोग्राफी नाम की दुकान थी। परिवार वालों के अनुसार शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे किसी शख्स ने घर के बाहर डालचंद को आवाज लगाई। बच्चों ने दरवाजा खोला।

डालचंद उस शख्स से बातचीत करते हुए उसके साथ चला गया। देर रात डालचंद के मोबाइल फोन से अज्ञात शख्स ने मोहनलाल को फोन किया और बताया कि डालचंद का मोबाइल फोन उसके पास है। डालचंद के घर नहीं पहुंचने से परेशान उसके पिता ने डालचंद के मोबाइल पर फोन किया लेकिन उसका फोन बंद हो गया था।

सुबह में डालचंद के परिवार वाले छावला थाने पहुंचकर डालचंद की गुमशुदगी की शिकायत की। उसके बाद पुलिस ने डालचंद की तलाश शुरू की। इसी दौरान श्याम विहार के पास सड़क किनारे एक शव पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। डालचंद को दो गोली मारी गई थी।

परिवार वालों ने डालचंद की किसी से दुश्मनी होने से इनकार किया है। उनलोगों ने सोनू नाम के दोस्त पर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस अधिकारियों ने एक सीसीटीवी फुटेज मिलने का दावा किया है जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश में जुट गयी है।