Home Career Education DU में आज से प्लेसमेंट ड्राइव शुरू

DU में आज से प्लेसमेंट ड्राइव शुरू

0
DU में आज से प्लेसमेंट ड्राइव शुरू
Delhi University
Delhi University
Delhi University

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट के कई मौके देने जा रही है। सेल के अधिकारियों का कहना है कि इसी महीने 30 और 31 को भी प्लेसमेंट ड्राइव चलेगी, जिसमें चार बड़ी कंपनियां पहुंच रही हैं। जनवरी में 10 कंपनियां और स्कूल बड़ी तादाद में वेकंसी के साथ ग्रैजुएशन और पोस्ट ग्रैजुएशन स्टूडेंट्स के लिए कैंपस पहुंचेंगी।

प्लेसमेंट ड्राइव के लिए ब्रिटिश टेलीकॉम और फॉरेन कंपनीज आयी है। ब्रिटिश टेलीकॉम को खासकर ग्रेडुएटस और पोस्ट ग्रेडुएटस स्टूडेंट्स की ज़रूरत है। कंपनी में लगभग 1000 वैकैंसीज़ है। साथ ही फोरेक्स कंपनी को बीकॉम और बीएमएस के फाइनल ईयर स्टूडेंट्स की ज़रूरत है।

18 जनवरी को टीचर्स की तलाश में नोएडा का एक स्कूल पहुंचेगा, जिसे पीजीटी और टीजीटी चाहिए। इसी दिन बेंगलुरु के लिए भी एजुकेटर्स की तलाश में एक स्कूल पहुंचेगा। ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन 20 जनवरी को पहुंचेगा।

कंपनी जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश, इटैलियन, जैपनीज और चाइनीज लैंग्वेज के स्टूडेंट्स में से चुनेगी। इसी दिन गाजियाबाद के लिए एक स्कूल भी टीचिंग प्रफेशनल्स चुनेगा। कंपनियां सैलरी पैकेज 2 लाख से 6 लाख रुपये के बीच में देंगी।जो भी स्टूडेंट्स नौकरी की चाहत में है वो ज़रूर एक बार इस प्लेसमेंट साइट placement.du.ac.in पर लॉग इन करे। बाकि की साडी जानकारी आप वेबसाइट से ले सकते है।