एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखजी ने चुराए झुमके?

actress swastika mukherjee
detective byomkesh bakshi actress swastika mukherjee accused of shoplifting

मुंबई। फिल्म ‘डिटेक्टिकव ब्योमकेश बख्शी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी पर चोरी का आरोप लगा है। यू तो विवादों से स्वास्तिका का पुराना नाता है। इस बार नया विवाद सिंगापुर की एक जूलरी शॉप में हुई चोरी से जुड़ा है। दरअसल, उन्हें सिंगापुर में एक जूलरी स्टोर में चोरी करते हुए पकड़ा गया।…

इस चोरी का खुलासा तब हुआ, जब सीसीटीवी फुटेज देखी गईं। दरअसल, स्वास्तिका एक फिल्म फेस्टिवल के लिए सिंगापुर में मौजूद थीं। वहां एक जूलरी स्टोर से उन्होंने कुछ शॉपिंग की। उनके जाने के बाद दुकान से एक जोड़ी झुमके गायब मिले, जिनकी कीमत करीब 15, 400 रूपए थी। जब सीसीटीवी फुटेज देखी गईं, तो पता चला कि वे झुमके चुपके से स्वास्तिका ने ही अपने बैग में डाल लिए थे।

swastika mukherjee
detective byomkesh bakshi actress swastika mukherjee accused of shoplifting

इसका पता चलने के बाद जूलरी स्टोर के ओनर ने फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को एक मेल भी भेजा और कहा कि अगर स्वास्तिका वे झुमके लौटा दें, तो पुलिस के पास शिकायत नहीं की जाएगी। फिलहाल, स्वास्तिका सिंगापुर से निकल चुकी हैं।

माना जा रहा है कि स्वास्तिका ने फेस्टिवल के आयोजकों से कहा है कि झुमके उन्होंने नहीं चुराए हैं, लेकिन फिर भी वह उन झुमकों की कीमत अदा करने को तैयार हैं, ताकि कोई विवाद खड़ा न हो।

वैसे, सिंगापुर में 45 डॉलर तक की कीमत का कोई सामान चुराने पर 3 महीने की जेल का प्रावधान है। इन झुमकों की कीमत 250 डॉलर बताई गई है। स्वास्तिका पर लगे इस आरोप के बाद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग ही उनके खिलाफ हो गए हैं।

स्वास्तिका को ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने के लिए साइन किया गया है। इसी साल मई में स्वास्तिका पर आत्महत्या के प्रयास का आरोप भी लगा था।