Home Entertainment Bollywood मलयालम फिल्म निर्देशक राजेश पिल्लई का 41 साल की उम्र में निधन

मलयालम फिल्म निर्देशक राजेश पिल्लई का 41 साल की उम्र में निधन

0
मलयालम फिल्म निर्देशक राजेश पिल्लई का 41 साल की उम्र में निधन
director rajesh pillai dies at 41
director rajesh pillai dies at 41
director rajesh pillai dies at 41

कोच्चि। मलयालम भाषा के जानेमाने फिल्म निर्देशक राजेश पिल्लई का 41 साल की उम्र में शनिवार 27 फरवरी को एक निजी अस्पताल में शनिवार रात करीब पौने 12 बजे उपचार के दौरान निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार रविवार 28 फरवरी को किया जाएगा।

पिल्लई के साथ काम करने वाले बहुत से कलाकार उनके निधन की खबर पाकर अस्पताल पहुंचे। पिल्लई को फिल्म’वेत्ताह’ के निर्माण के दौरान निमोनिया हो गया था। इसके बाद से वे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती रहे। अस्पताल में उनकी हालत लगातार बिगडती गई।

मालूम हो कि उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘वेत्तार’ के प्रदर्शन के ठीक एक दिन बाद ही उनकी मौत हो गई। इस फिल्म में मंजू वॉरियर और कुंजाको बोबन ने काम किया है। पिल्लई अस्पताल में भर्ती थे इसी दौरान फिल्म का काम पूरा हुआ।

पिल्लई की प्रसिद्ध फिल्म ‘ट्रैफिक’ के हिंदी रिमेक में काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा कि राजेश पिल्लई की असमय मौत से बहुत दुख हुआ। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दें।

उनके साथ काम करने वाली दिव्या दत्ता ने कहा कि हमने बहुत प्यारा निर्देशक राजेश पिल्लई खो दिया, जिन्होंने मुझे ट्रैफिक के दौरान निर्देशन दिया।