Home Headlines फार्मेट आए, मुख्यमंत्री के संभावित दौरे की तैयारियों में जुटा प्रशासन

फार्मेट आए, मुख्यमंत्री के संभावित दौरे की तैयारियों में जुटा प्रशासन

0
फार्मेट आए, मुख्यमंत्री के संभावित दौरे की तैयारियों में जुटा प्रशासन

VASUNDHARA_RAJE
सबगुरु न्यूज-सिरोही। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सिरोही में संभावित दौरे से पूर्व की जाने वाली तैयारियों का फॉर्मेट जिला प्रशासन को भेजा जा चुका है। जिले के प्रशासनिक अधिकारी इसकी तैयारी में जुट गए हैं। जिला कलक्टर ने इसकी बैठक भी ले ली है।
जिला कलक्टर लक्ष्मीनारायण मीना ने सबगुरु न्यूज को बताया कि टेंटेटिव कार्यक्रम हैं। निश्चित तिथि नहीं आई है, लेकिन इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से की जाने वाली तैयारियां की जा रही हैं। राज्य सरकार की ओर से मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व जिला प्रशासन की ओर से भरकर भेजे जाने वाला फॉमेट आ चुका है। https://www.sabguru.com कलक्टर ने बताया कि गुरुवार को बैठक लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारियों को इस फॉर्मेट को भरने के निर्देश दिए हैं। इसे राज्य सरकार को भेजा जाएगा।
-24 से संभावित है दौरान
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का आपका जिला आपकी सरकार अभियान के तहत 24 से 26 जुलाई तक डूंगरपुर, सिरोही और झुंझनुं जिले के दौरे की संभावना है। प्रशासनिक सुधार विभाग ने तीनों जिले के कलक्टरों को फॉर्मेट भिजवा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार राजे भीलवाड़ा की तरह ही तीनों ही दिन सिरोही जिले के दौरे पर रह सकती हैं। https://www.sabguru.com/ इसमें प्रथम दिन प्रशासनिक बैठकों में, दूसरे दिन पार्टी पदाधिकारियों की बैठक तथा तीसरे दिन समीक्षा बैठक किए जाने की चर्चा है।
-कांग्रेस ने किया था सद्बुद्धि यज्ञ
चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का लोकसभा चुनावों को छोड़ दिया जाए तो यह पहला दौर सिरोही में होगा। पिछले महीने भी राजे के सिरोही जिले के दौरे की बात सामने आई थी और उनके आगमन की तैयारी को लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारियों को मुस्तैद भी कर दिया था।

उस समय यह कार्यक्रम स्थागित हो गया और इनके स्थान पर 27 व 28 जून को पांच मंत्रियों व भाजपा के प्रदेश मंत्री को यहां भेजा था। इसमें से भी एक मंत्री आए नहीं दूसरे पहले ही दिन आधे दिन की बैठक के बाद निकल लिए थे। मुख्यमंत्री के नहीं आने पर सिरोही में छह मंत्रियों की ओर से किए गए कार्यकर्ता सम्मेलन के पहले दिन महिला कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के लिए सद्बुद्धि यज्ञ किया था।