Home Entertainment Bollywood दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही निगेटिव रोल में दिखेंगी

दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही निगेटिव रोल में दिखेंगी

0
दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही निगेटिव रोल में दिखेंगी
divyanka nagetive role movies

divyanka nagetive role movies

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही शो छोड़ने वाली है। सुनने में आया है कि ये है मोहब्बतें में एक ट्वीट्स आएगा जिसमें इशिता भल्ला कि मौत हो जाएगी।

इस बात का पता तब चला जब नेट पर ‘ये है मोहब्बतें’ के निदेशक संदिप सिकंद और एकता कपूर का एक वीडियो सामने आया जिसमें एकता कपूर इशिता की मरने की बात कर रही हैं।

अब ये तो कहना मुश्किल होगा कि ये मजाक हैं या सच में दिव्यांका हमें छोड़के जाने वाली हैं। पर ये बात तो तय है कि अगर एेसा हुआ तो इशिता के फैन्स काफी निराश होंगे।

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर पॉजिटिव रोल अदा करने के लिए जानी जाती हैं, कुछ समय पहले दिव्यांका ने निगेटिव भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की। दिव्यांका ने कहा किवह ऐसी भूमिकाएं वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म में निभाना चाहती हैं।

दिव्यांका ने बताया, ‘मैं निगेटिव भूमिकाओं के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं धारावाहिक में निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहती। मैं आमतौर पर चरित्र की गहराई में चली जाती हूं।धारावाहिकों के लिए हमें काफी घंटे शूटिंग करनी पड़ती है और मैं उस निगेटिविटी के साथ नहीं जी सकती।’

उन्होंने कहा, ‘किसी फिल्म, छोटी फिल्म, वेब सीरीज के लिए मैं निगेटिव भूमिकाएं करने के लिए तैयार हूं क्योंकि यह कम समय के लिए होती हैं। मैं प्रयोग करना चाहती हूं लेकिन एक अलग माध्यम में।’ एकता कपूर के धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई थ‍ी उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली।